Sharad Pawar ने की Nitin Gadkari की तारीफ, कहा- “उन्होंने दिखाया कि सत्ता का कैसे किया जा सकता है उपयोग”

0
422
Maharashtra Politics News
Maharashtra Politics News

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (National Congress Party) के मुखिया शरद पवार (Sharad Pawar) ने भारतीय जनता पार्टी के नेता और सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने सिखाया कि कैसे सत्ता का सही उपयोग किया जाता है। एक दूसरे पर तीखी टिप्पणी करने वाले नेता आज एक  दूसरे की तारीफ कर रहे हैं। राजनीति की दुनिया में ऐसा कम ही देखने को मिलता है।

परियोजनाओं का शिलान्यास तो हर जगह होता है लेकिन काम नहीं

नितिन गडकरी और शरद पवार ने महाराष्ट्र के अहमदनगर में एक कार्यक्रम में एक साथ मंच साझा किया। इस दौरान शरद पवार ने कहा कि, “मैं इस कार्यक्रम में शामिल हो रहा हूं क्योंकि मुझे बताया गया था कि नितिन गडकरी अहमदनगर में कई परियोजनाओं का उद्घाटन करने जा रहे हैं जो शहर की लंबे समय से आ रही समस्याओं का समाधान करेंगी और मैं इस मौके पर मौजूद रहना चाहता था।”

उन्होंने नितिन गडकरी की तारीफ करते हुए कहा कि परियोजनाओं का शिलान्यास तो हर जगह होता है। पर शिलान्यास के बाद कोई काम नहीं होता है। जब बात गडकरी की परियोजना की आती है तो कार्यक्रम के कुछ दिनों के भीतर ही काम को शुरू होते देखा जा सकता है।

Nitin Gadkari शानदार उदाहरण हैं

शरद पवार ने कहा सत्ता में बैठे जनप्रतिनिधि देश के विकास के लिए कैसे काम कर सकते हैं नितिन गडकरी इसका शानदार उदाहरण हैं। मुझे याद है कि गडकरी द्वारा जिम्मेदारी (सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय) लेने से पहले पांच हजार किलोमीटर का काम होता था लेकिन उनके पद संभालने के बाद यह आंकड़ा 12 हजार किलोमीटर को पार कर गया।

शरद पवार के बाद नितिन गडकरी ने भी जनता को संबोधित किया। उन्होंने अपने भाषण में कहा कि महाराष्ट्र के बुलढाना में सड़क परियोजना पर काम करने के दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) ने नदी और नालों से गाद निकालने का भी काम किया। उन्होंने कहा, ‘मैं (महाराष्ट्र के ग्रामीण विकास मंत्री) हसन मुशरिफ को अहमदनगर में जल संरक्षण पर भी ध्यान केंद्रित करने का सुझाव दूंगा।’ मुशरिफ राकांपा नेता होने के साथ-साथ अहमदनगर जिले के प्रभारी मंत्री भी हैं और वह कार्यक्रम में मौजूद थे।

यह भी पढ़ें:

मीटिंग में बुलाए जाने के लिए वेटर की तरह इंतजार करते रह गए ‘विदेश मंत्री’ पर BJP सांसद का तंज, जानें पूरा मामला

BJP में शामिल होंगे Amarinder Singh, बीजेपी नेता का दावा, “बनाए जाएंगे कृषि मंत्री”, PM Modi से मुलाकात का इंतजार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here