योगी आदित्यनाथ ने आज पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में जनसभा को संबोधित किया। जहां योगी को सुनने के लिए रैली में हजारों लोग पहुंचे थे। पुरुलिया में हेलिकॉप्टर उतरने की इजाजत नहीं मिलने पर सड़क मार्ग से पहुंचे योगी ने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। पुरुलिया पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने जयश्रीराम के नारे अपना भाषण शुरू किया।

योगी ने कहा कि बीजेपी के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी इसी बंगाल की धरती के हैं। इसलिए बंगाल की धरती तो बीजेपी की धरती होनी चाहिए। योगी ने कहा कि चिटफंड घोटाले के आरोपियों को ममता बनर्जी बचा रही हैं। योगी ने सवाल पूछा कि उस भ्रष्ट अधिकारी के घर ममता बनर्जी क्यों बैठी हुई थीं। मोदी जी के नेतृत्व में हुए बदलाव से बंगाल अछूता रह गया था।

योगी ने कहा कि जिस दिन यहां बीजेपी की सरकार बन गई, उस दिन टीएमसी के गुंडे ठीक वैसे ही गले में तख्ती लगाकर चलेंगे जैसे यूपी में सपा-बसपा के गुंडे गले में तख्ती लगाकर जान की भीख मांगते हुए कहते हैं कि अब हम किसी को नहीं छेड़ेंगे।

योगी ने कहा कि ममता बनर्जी ने मेरे हेलिकॉप्टर को यहां उतरने नहीं दिया, लेकिन मैं सड़क मार्ग से आप सबके बीच यहां आया हूं। मैं बंगाल की धरती को कोटि-कोटि नमन करता हूं। योगी ने अपना भाषण जय-जय श्रीराम के नारे से खत्म किया।

आपको बता दें कि 3 फरवरी को होने वाली योगी आदित्यनाथ की बालुरघाट, रायगंज रैली के लिए ममता सरकार ने हेलिकॉप्टर उतारने की मंजूरी नहीं दी थी। जिसके बाद उन्होंने फोन के जरिए ही रैली को संबोधित किया था।

इससे पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के हेलिकॉप्टर को मालदा में उतरने नहीं दिया गया था, हालांकि बाद में इजाजत मिली. बीजेपी इसको लेकर ममता सरकार पर काफी हमलावर है। बीजेपी इसको लेकर चुनाव आयोग से शिकायत भी कर चुका है।

बता दें भारतीय जनता पार्टी इस मुद्दे पर टीएमसी पर पूरी तरह हमलावर है। यूपी बीजेपी की ओर से ट्वीट करते हुए ममता बनर्जी पर निशाना साधा गया। इस ट्वीट में ममता बनर्जी को हिटलर दीदी बताया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here