Supreme Court: आजम खां की जमानत पर अदालत ने फैसला सुरक्षित रखा, ASG ने लगाया जांच अधिकारी को धमकाने का आरोप

Supreme Court: ASG ने कहा कि आजम खां आदतन अपराधी हैं। इन पर गंभीर मामले दर्ज हैं। उन्हें तीन मामलों में जमानत मिल चुकी है। मामलों की गंभीरता को देखते हुए आजम को जमानत नहीं मिलनी चाहिए।

0
136
Azam Khan
Azam Khan

Supreme Court: सपा नेता आजम खां की जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है। ASG एडिशनल सॉलिसिटर जनरल ने कोर्ट को बताया कि याचिकाकर्ता ने मामले के जांच अधिकारी को धमकाया गया था। उन्होंने कोर्ट को बताया कि जब आजम खां का बयान दर्ज किया जा रहा था। तब भी जांच अधिकारी को धमकाया गया था।

वहीं आजम के वकील कपिल सिब्बल ने कहा कि पिछले दो वर्षों से आजम जेल में बंद हैं। ऐसे में धमकाने की बात कहां आती है? ASG ने कहा कि वह आदतन अपराधी और भू माफिया है। यह नया मामला फर्जी दस्तावेज से स्कूल को NOC दिलाने का है। इतना ही नहीं इन पर केस दर्ज करने वाले अधिकारी को धमकाने का भी मामला है।पिछले हफ्ते मामले पर सुनवाई के दौरान कहा था कि आजम को जमानत मिलते ही नया केस दर्ज हो जाता है।

Supreme Court
Supreme Court

Supreme Court: आजम पर धमकी देने का आरोप कहा, एक- एक का बदला लूंगा

Azam Khan
Azam Khan

ASG ने कहा कि आजम खां ने धमकी देते हुए कहा था कि मैं अभी मरने वाला नहीं हूं, मेरी सरकार आएगी तो एक- एक का बदला लूंगा, और तुम्हें भी इस जेल में आना होगा। मेरी सरकार आने दो देखो क्या हाल करता हूं जिस SDM ने मेरे खिलाफ मुकदमा किया उसे छोडूंगा नहीं मेरी सरकार आने दो।

आजम खां के वकील कपिल सिब्बल ने कहा कि आजम खां का उस स्कूल से कुछ लेना देना नहीं है। वह उस स्कूल को नहीं चलाते हैं। वह बस उस स्कूल का चेयरमैन हैं। बस एक पत्र है जिसमें मेरी कस्टडी की मांग की गई है।

Supreme Court
Supreme Court

ASG ने कहा कि आजम खां आदतन अपराधी हैं।गंभीर मामले दर्ज हैं। उन्हें तीन मामलों में जमानत मिल चुकी है। मामलों की गंभीरता को देखते हुए आजम को जमानत नहीं मिलनी चाहिए।

फिलहाल आजम खां की जमानत अर्जीपर सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रखा लिया।अब कोर्ट तय करेगा कि आजम खान को अंतरिम जमानत दी जाए या नहीं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here