केंद्रीय मंत्री और झांसी से भाजपा सांसद उमा भारती ने चुनाव से संयास लेने का मन बना लिया है। भारती ने रविवार को संवाददाताओं से रूबरू होते हुए एलान किया कि इस बार वह चुनाव नहीं लड़ेगी। भारती ने भाजपा का समर्थन करते हुए कहा, कि “मेरी कमर और घुटने अब मेरा साथ नहीं दे रहे हैं, मुझे चलने में दिक्कत होती है जिस वजह से मैंने निर्णय लिया है कि मैं अब अगला लोकसभा चुनाव नहीं लड़ूंगी। लेकिन मुझे पूरा विश्वास है कि अगला लोकसभा चुनाव नरेंद्र मोदी ही जीतेंगे।

यह भी पढ़े: गांधी जी की हत्या से सबसे ज्यादा फायदा कांग्रेस को: उमा भारती

भारती आगे बोली, झांसी के लोगों ने मुझे बहुत प्यार दिया हैं जिसके लिए मैं हमेशा उनकी कर्जदार रहूंगी। दुखी मन से वह बोली, कि मैं दो बार सांसद रह चुकी हूं और पार्टी के लिए बहुत काम किया है, जिसके चलते इतनी कम उम्र में उनका शरीर साथ नहीं दे रहा है। कमर और घुटनों में दर्द के चलते चलने-फिरने में परेशानी होती है। इसलिए मैंने निश्चित कर लिया है कि मैं अगला चुनाव नहीं लडूंगी लेकिन पार्टी के लिए हमेशा काम करती रहूंगी।

यह भी पढ़े: बाबरी विध्वंश साज़िश नहीं थी, मंदिर बनकर रहेगा: उमा भारती

राम मंदिर के मुद्दे पर बात करते हुए उन्होंने कहा, कि न्यायालय अपना फैसला सुना चुका है, लिहाजा आपसी सहमति से राम मंदिर का निर्माण हो जाना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here