Zara Hatke: Italy में फिक्स थी डेस्टिनेशन वेडिंग, शादी के ऐन पहले कुत्ते ने कर डाला ये काम, जानिए क्या है पूरा मामला…

इन दिनों डेस्टिनेशन वेडिंग काफी ट्रेंड में है। बोस्टन के एक शख्स ने भी इटली में शादी करने के लिए तैयारियां पूरी कर ली थीं लेकिन उसके पालतू कुत्ते ने जो किया वह शायद कभी अपने सपने में भी नहीं सोचा होगा।

0
98
Zara Hatke: Italy में फिक्स थी डेस्टिनेशन वेडिंग, शादी के ऐन पहले कुत्ते ने कर डाला ये काम, जानिए क्या है पूरा मामला…
Zara Hatke

Zara Hatke: अपनी शादी की तैयारियों को लेकर हर कोई उत्साहित रहता है। वहीं, इन दिनों डेस्टिनेशन वेडिंग काफी ट्रेंड में है। जिसमें लोग कभी पुराने महल किराए पर लेकर उसमें शादी करते हैं तो कभी विदेश में किसी समुद्र किनारे। बोस्टन के एक शख्स ने भी इटली में शादी करने के लिए तैयारियां पूरी कर ली थीं लेकिन उसके पालतू कुत्ते ने जो किया वह शायद कभी अपने सपने में भी नहीं सोचा होगा।

दरअसल, डोनाटो फ्रैटारोली और उनकी मंगेतर, मैग्डा माजरी, इटली में 31 अगस्त को डेस्टिनेशन वेडिंग की तैयारी कर चुके थे। यहां शादी से पहले शादी के फॉर्म भरने के लिए गुरुवार को बोस्टन सिटी हॉल गए। इसके बाद वे घर पहुंचे तो उनके होश ही उड़ गए। यहां उनके पालतू कुत्ते चिकी उर्फ चिकन कटलेट ने फ्रैटारोली का पासपोर्ट चबा लिया था। जबकि एक दिन बाद ही दोनों को इटली के लिए उड़ान भरनी थी।

Passport will be seized for non-payment of bank loan

फ्रैटारोली ने बताया कि हमारी बेहद प्यारी 1.5 वर्षीय गोल्डन रिट्रीवर ने फैसला किया कि शायद वह नहीं चाहती कि हम शादी करने के लिए उससे दूर जाएं, इसलिए वह काउंटर पर चढ़ गई और उसने मेरा पासपोर्ट बुरी तरह से फाड़ डाला।

Zara Hatke: पासपोर्ट के लिए ली इमरजेंसी अप्वाइंटमेंट

अब इस मुसीबत में फ्रैटारोली और माजरी ने मदद के लिए प्रतिनिधि स्टीफन लिंच और सीनेटर एड मार्की के कार्यालयों से संपर्क किया। उन्होंने कहा कि दोनों ने तुरंत जवाब दिया और कहा कि वे इस प्रक्रिया में तेजी लाने में मदद करने की कोशिश करेंगे। इस दौरान उसे बोस्टन पासपोर्ट एजेंसी में एक आपातकालीन अप्वाइंटमेंट दी गई थी।

Zara Hatke: फ्लाइट के एक दिन पहले बना पासपोर्ट

फ्रैटारोली को मूल रूप से बताया गया था कि उन्हें से जल्द पासपोर्ट के लिए अपॉइंटमेंट मिल सकता इटली के लिए उनकी उड़ान रवाना होने से एक दिन से भी कम समय पहले उन्हें सोमवार सुबह वह बोस्टन पासपोर्ट कार्यालय के साथ एक इमरजेंसी अपॉइंटमेंट मिला।

उन्होंने कहा, ‘मेरे जीवन का सबसे महत्वपूर्ण दिन आ रहा था, मुझे यह सुनिश्चित करना है कि मैं इसके लिए वहां मौजूद रहूं। मेरे कुत्ते ने तो लगभग सब कुछ बर्बाद कर दिया था। शुक्र है पासपोर्ट तुरंत बन गया। फ्रैटारोली ने फेसबुक पर पुष्टि की कि स्थिति ठीक हो गई है।’

यह भी पढ़ें…

Unique Village: भारत के इस गांव में औरतें नहीं पहनती हैं कपड़े! सदियों से चली आ रही इस प्रथा का जानिए इतिहास…

कभी पैसे की तंगी नहीं होने देगा घर में लगा ये पौधा, फटाफट जान लें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here