पिकनिक का आनंद लें लेकिन सावधान रहें; यह Video आपके उड़ा देगा होश

0
205
Viral video
Viral video

Viral video: हर कोई अलग-अलग पर्यटन स्थलों पर जाना और फोटो और वीडियो करना पसंद करता है। आजकल अलग-अलग रील बनाने और उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर करने का चलन है। रील वीडियो और सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए कई लोग खतरनाक काम भी करते हुए दिखाई देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो को देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

Viral video: वीडियो में क्या है?

इस वीडियो में एक युवक किसी पहाड़ी इलाके में पिकनिक मनाने गया है। युवक पहाड़ के झरने में तैरने के वीडियो को कैमरे में कैद करना चाहता है। उसने झरने के पानी में नहाते हुए परिवार के एक सदस्य से वीडियो बनाने को कहा। वीडियो शूट के दौरान आप जो देखेंगे, उससे आप भी हैरान रह जाएंगे। कई जलीय जीव नदियों-झरनों में रहते हैं। इनमें से कुछ जानवर हमारे लिए खतरनाक भी होते हैं। वीडियो में दिख रहे युवक के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। युवक झरने के पानी में लेटे हुए वीडियो बना रहा था। इसी बीच युवक के पीछे सफेद रंग का सांप आता दिखाई दे रहा है।

Viral video
Viral video

सांप का नाम सुनते ही युवक घबरा जाता है

सांप को देखने के बाद वीडियो शूट करने वाले युवक की दोस्त युवक को चिल्ला कर कहती है उसके पीछे कुछ है। सांप का नाम सुनते ही युवक घबरा जाता है और पानी से बाहर निकल जाता है। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 4.4 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को लाखों लोग लाइक भी कर चुके हैं। साथ ही इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स भी आ रहे हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here