गजब का टॉयलेट! यूपी में बाथरूम में लगी अनोखी सीट, बनाने में आया लाखों का खर्च

इस पूरे मामले को लेकर जिला पंचायती राज अधिकारी नम्रता शरण ने बताया कि दोषी सेक्रेटरी को नोटिस जारी कर दिया गया है ।

0
296
UP News: गजब का टॉयलेट! यूपी में बाथरूम में लगी अनोखी सीट, बनाने में आया लाखों का खर्च
UP News: गजब का टॉयलेट! यूपी में बाथरूम में लगी अनोखी सीट, बनाने में आया लाखों का खर्च

UP News: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में बना एक टॉयलेट इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस अजीबो-गरीब टॉयलेट को देखकर हर कोई हैरान है। दरअसल, बस्ती में एक ही बाथरूम में दो टॉयलेट सीट लगा दी गई है। हैरानी की बात ये है कि जिसने भी इसे लगाया उसने आखिरी क्या सोच कर ऐसा किया होगा। यहीं सवाल सभी के मन में है कि आखिर कोई एक टॉयलेट में बैठकर दो सीट कैसे इस्तेमाल कर सकता है।

UP News: टॉयलेट बनाने वाले के खिलाफ नोटिस जारी

UP News: गजब का टॉयलेट! यूपी में बाथरूम में लगी अनोखी सीट, बनाने में आया लाखों का खर्च
UP News:

गौरतलब है कि मामला बस्ती मुख्यालय से 20 किलोमीटर दूर कुदरहा ब्लॉक का है। जहां गौराधुंधा गांव में बनाए गए सामुदायिक शौचालय को देखकर हर कोई दंग रह गया। इस शौचालय को देखकर पंचायती राज अधिकारी भी देखकर अचरज में आ गई। मामले का संज्ञान लेते हुए अधिकारियों ने दोषी के खिलाफ नोटिस जारी कर दिया है।

इस पूरे मामले को लेकर जिला पंचायती राज अधिकारी नम्रता शरण ने बताया कि दोषी सेक्रेटरी को नोटिस जारी कर दिया गया है और कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। अधिकारी का कहना है कि सामुदायिक टॉयलेट को जल्द से जल्द ठीक तरह से बनाने के लिए भी आदेश दिया गया है।

UP News:
UP News:

UP News: लाखों का आया खर्च

जानकारी के अनुसार, इस शौचालय को बनाने में करीब 10 लाख रुपये की लागत आई है। इसके बाद भी हालात ये है कि इस टॉयलेट को कोई इस्तेमाल नहीं कर सकता है। इतना अजीब टॉयलेट देख लोग दंग रह गए। कमाल की बात तो ये हैं कि एक ही बाथरूम में दो टॉयलेट सीट लगाई गईं जो लगाई गईं इसके साथ ही बाथरूम में दरवाजा ही नहीं है।

लाखों की लागत के बने इस शौचालय में न हो दरवाजे लगे हैं और न ही बेहतर सुविधाएं हैं। अब इस अजीबो-गरीब टॉयलेट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। यूजर्स टॉयलेट की फोटो देख खुद को हंसने से रोक नहीं पा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here