साकेत कोर्ट में Shraddha Murder Case की सुनवाई, आरोपी आफताब पूनावाला ने जमानत याचिका वापस ली

Shradhdha Murder Case: आफताब ने कोर्ट में बताया कि वह जमानत याचिका दायर नहीं करना चाहता है। आफताब की जमानत याचिका उसके वकील की तरफ से दायर की गई थी, जिसके बाद कोर्ट ने कहा था कि इसके लिए पहले आफताब की सहमति जरूरी है।

0
158
Shraddha Murder Case: Saket Court hearing
Shraddha Murder Case

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर मामले में आरोपी आफताब पूनावाला के वकील ने कोर्ट से उसकी जमानत याचिका को वापस लेने का आग्रह किया। जिसे साकेत कोर्ट ने स्वीकार करते हुए जमानत याचिका वापस लेने की इजाजत दे दी।मालूम हो कि साकेत कोर्ट में गुरुवार को आफताब की जमानत याचिका पर 11 बजे सुनवाई शुरू हुई।

इससे पहले 17 दिसंबर को साकेत कोर्ट स्थित अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश वृंदा कुमारी के समक्ष आफताब को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश किया गया था। 
आफताब ने कोर्ट में बताया कि वह जमानत याचिका दायर नहीं करना चाहता है। आफताब की जमानत याचिका उसके वकील की तरफ से दायर की गई थी, जिसके बाद कोर्ट ने कहा था कि इसके लिए पहले आफताब की सहमति जरूरी है। इसके बाद अपने वकील से बात करने के बाद आफताब ने जमानत याचिका को वापस ले लिया।कोर्ट ने याचिका वापस लेने की इजाजत दे दी और मामले की सुनवाई को खारीज कर दिया।

Shraddha Murder Case: top update
Shraddha Murder Case

Shraddha Murder Case: जमानत अर्जी दाखिल करने की अनुमति के खिलाफ

Shraddha Murder Case: वहीं दूसरी तरफ श्रद्धा के पिता की ओर से वकील ने कहा कि आफताब ने अपने वकील को जमानत की अर्जी दाखिल करने की अनुमति देने से इंकार कर दिया है। उन्होंने जमानत अर्जी वापस ले ली है।

दिल्ली पुलिस की ओर से भी साकेत कोर्ट के समक्ष एक अर्जी दाखिल कर आफताब पूनावाला की आवाज का नमूना लेने की अनुमति मांगी गई है। कोर्ट दिल्ली पुलिस की अर्जी पर कल सुनवाई कर सकता है।

Shraddha Murder Case: 35 टुकड़े करने के लिए 10 घंटे तक लगा रहा आफताब

आफताब ने श्रद्धा का शव एक इलैक्ट्रिक आरी से 35 टुकड़ों में काटा था। इसके लिए उसने 10 घंटे तक हैवानियत दिखाई। इतना ही नहीं, उसने श्रद्धा के चेहरे को जलाने की भी कोशिश की थी ताकि कोई उसे पहचान न सकें। आरोपी ने पुलिस के सामने बयान दिया है कि श्रद्धा के टुकड़े कर-कर के वो इतना थक गया था कि उसने बाद में बीयर पी और खाना ऑर्डर करके फिल्म देखी।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here