UP News: मुंह दिखाई की रस्म पर दुल्हन के सड़क मांगने पर सांसद ने कर दिया ऐसा काम, अब तारीफ के बांधे जा रहे पुल…

UP News: कशीसो गांव में भारतीय जनता पार्टी से अलीगढ़ के सांसद सतीश गौतम अपने मित्र नवीन शर्मा के यहां आयोजित मुंह दिखाई की रस्‍म में पहुंचे थे। इस दौरान ब्याह के आई प्रियंका शर्मा उर्फ बबली ने सांसद से मुंह दिखाई में सड़क बनवाने की मांग कर डाली।

0
180
UP News
UP News

UP News: अलीगढ़ के कशीसो गांव से एक रोचक मामला सामने आया है। यहां एक नई नवेली दुल्हन ने बीजेपी सांसद सतीश गौतम से बतौर मुंह दिखाई में पक्‍की सड़क मांग ली। सांसद ने भी उसकी बात को ध्‍यान में रखते हुए महज 35 दिन में ही सड़क बनवा डाली। हालांकि बारिश पड़ने के कारण निर्माण कार्य 5 दिनों की देरी से बन पाया। बावजूद इसके दुल्हन ने सांसद अंकल को इस काम के लिए शुक्रिया अदा किया।पक्‍की सड़क बन जाने से दुल्‍हन के परिवार समेत पूरा गांव खुश है।सभी ने मिलकर सांसद का आभार जताया है।

dulhan 4
UP News: Newly wed Bride asked for Pakki Sadak to MP.

UP News: जल्द सड़क बनवाने का दिया आश्वासन

अलीगढ़ के हेयर तहसील इलाके के कशीसो गांव में भारतीय जनता पार्टी से अलीगढ़ के सांसद सतीश गौतम अपने मित्र नवीन शर्मा के यहां आयोजित मुंह दिखाई की रस्‍म में पहुंचे थे। इस दौरान हाथरस जनपद के बामनौली गांव से ब्याह के आई प्रियंका शर्मा उर्फ बबली ने सांसद से मुंह दिखाई में सड़क बनवाने की मांग कर डाली।

सांसद ने प्रियंका को बहुत जल्द सड़क बनवाने का आश्वासन दिया और अपना वादा भी पूरा करवा डाला।
सड़क बन जाने से उत्‍साहित बहू प्रियंका और बेटे दीपांशु ने सांसद का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया है। हालांकि व्यस्तता के चलते सांसद दीपांशु की शादी में वे नहीं पहुंच पाए थे। शादी के बाद 8 मई को सांसद आशीर्वाद देने के लिए उनके घर पहुंचे थे।

जैसे ही सांसद ने अपनी जेब से नवविवाहिता को शगुन का लिफाफा निकालकर दिया। उसी दौरान विवाहिता ने लिफाफा लेने से इनकार कर दिया और उनसे पक्‍की सड़क के निर्माण करवाने की बात कह डाली।कहा, सांसद अंकल प्लीज शिव मंदिर तक सड़क बनवा दीजिए।

UP News:120 मीटर लंबी सड़क का करवाया निर्माण

dulhan 3
UP News: People of Kashiso Village give their thanks to MP.

ग्रामीणों का कहना है पिछले काफी समय से रास्ता बहुत खराब था। कच्‍चा रास्ता होने के चलते मंदिर जाने में सभी ग्रामीणों को दिक्कत का सामना करना पड़ता था।

वहीं सांसद सतीश गौतम ने बताया कि मेरे एक मित्र के एक बेटे की शादी हुई थी।किसी कारणवश मैं शादी में तो नहीं जा पाया, हमारे यहां मुंह दिखाई की रस्म होती है।, इसी रस्म को पूरा करने के लिए मैं उनके घर गया था। इस दौरान नई नवेली दुल्हन ने मुझसे सड़क निर्माण की बात कह डाली। मैं बिटिया से सड़क निर्माण का वादा करके आया था, 35 दिन में सड़क बनकर तैयार हो गई है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here