गर्लफ्रेंड के साथ इंटिमेट होने के दौरान बॉयफ्रेंड करता था ऐसा काम, हकीकत जानकर लड़की के उड़ गए होश

जब मैंने एक दिन अपने घर पार्टी रखी तो उसमें मेरे कुछ दोस्त और टॉम शामिल हुए। हम सभी ने जमकर पार्टी की और खूब सारी शराब पी। पार्टी खत्म होने के बाद सभी अपने- अपने घर चले गए, लेकिन टॉम नहीं गया। हम दोनों काउच पर बैठ कर देर रात तक बाते करते रहे। काफी रात होने के बाद हम बेडरूम में गए वहां मैंने एक ड्रॉर से एक कंडोम निकाला और टॉम को दिया।

0
296
Offbeat News
Offbeat News: गर्लफ्रेंड के साथ इंटिमेट होने के दौरान बॉयफ्रेंड करता था ऐसा काम, हकीकत जानकर लड़की के उड़ गए होश

Offbeat News: जब दो लोग रिलेशनशिप में होते हैं तो कई बार उनके बीच कुछ चीजों को लेकर सहमति नहीं बनती। हालांकि कपल आपस में इस तरह की परेशानियों का हल ढूंढ़ ही लेते हैं, लेकिन कई बार कुछ ऐसी चीजें हो जाती है जिन्हें आप बर्दाश्त नहीं कर पाते। प्यार में अक्सर पार्टनर अपने पार्टनर पर पूरा हक जमाते हैं। प्यार में हक जमाना तो ठीक है पर कई बार ये हक मलिकाना हक में तब्दील हो जाता है और एक पार्टनर के लिए ये एक जबरदस्ती से कम नहीं होता है।

ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां महिला ने रिलेशनशिप में हुए अपने साथ धोखे की आपबीती बताई है। गर्लफ्रेंड की अपने बॉयफ्रेंड से मुलाकात एक डेटिंग ऐप के जरिए हुई थी। दोनों ने एक- दूसरे के साथ जान- पहचान आगे बढ़ाई, दोनों ने मिलने का फैसला किया। महिला ने बताया कि उसका बॉयफ्रेंड जिसका नाम टॉम है वो देखने में काफी हैंडसम और लंबा- चौड़ा था। महिला के मुताबिक, ‘उसकी बाते काफी फनी थी जो मुझे काफी पसंद थी। उससे पहली बार बात करते ही मैं उसकी दीवानी हो गई थी, उसने अपनी प्यारी- प्यारी बातों से मुझे अपना दीवाना बना लिया था।’

Offbeat News: गर्लफ्रेंड के साथ इंटिमेट होने के दौरान बॉयफ्रेंड करता था ऐसा काम, हकीकत जानकर लड़की के उड़ गए होश
Offbeat News

महिला का कहना है कि डेटिंग ऐप पर कई हैंडसम लड़के थे लेकिन टॉम सबसे अलग था उसे कोई फर्क नहीं पड़ा कि मैं कैसी दिखती हूं और लाइफ के बारे में क्या सोचती हूं।

Offbeat News: इंटीमेसी के दौरान मनमानी करता था बॉयफ्रेंड

महिला ने अपने रिलेशनशिप के बारे में बताते हुए कहा कि मेरा अपने बॉयफ्रेंड टॉम के साथ रिश्ता बहुत अच्छा था। टॉम हमेशा मुझसे बाते करने के लिए समय निकाल लेता था। हम घंटों बाते किया करते थे। वो मुझे खुश करने के लिए कई तरह की चीजें किया करता था। महिला ने बताया कि, जब मैं पहली बार टॉम से मिली तो मुझे वो बहुत अच्छा इंसान लगा। उसने कई बाते कही जो मुझे बहुत अच्छी लगी। टॉम से बात करके मुझे लगा वो बाकी लड़कों से अलग है और एक अच्छा इंसान है।

इस दौरान महिला ने अपने पहले रिलेशनशिप का जिक्र किया। अभी हाल ही में महिला का पहले रिलेशनशिप में बेक्रअप हुआ था। जिसकी वजह से वो अपना आत्मविश्वास खो चुकी थी, बावजूद इसके वो टॉम से मिली।

Offbeat News: गर्लफ्रेंड के साथ इंटिमेट होने के दौरान बॉयफ्रेंड करता था ऐसा काम, हकीकत जानकर लड़की के उड़ गए होश
Offbeat News

महिला का कहना है कि हम दोनों ज्यादातर पब्लिक प्लेस पर ही मिला करते थे। बाद में जब मैंने एक दिन अपने घर पार्टी रखी तो उसमें मेरे कुछ दोस्त और टॉम शामिल हुए। हम सभी ने जमकर पार्टी की और खूब सारी शराब पी। पार्टी खत्म होने के बाद सभी अपने- अपने घर चले गए, लेकिन टॉम नहीं गया। हम दोनों काउच पर बैठ कर देर रात तक बाते करते रहे। काफी रात होने के बाद हम बेडरूम में गए वहां मैंने एक ड्रॉर से एक कंडोम निकाला और टॉम को दिया। रात में हम दोनों इंटिमेट हुए।

हम दोनों के बीच सबकुछ अच्छा चल रहा था, लेकिन इंटिमेट होने के बाद मुझे एहसास हुआ कि उसने कंडोम यूज ही नहीं किया था। चूंकि शराब के नशे में हम दोनों के बीच पहली बार ऐसा कुछ हुआ था, इसलिए मैंने कुछ न कहना ठीक समझा। मैं बिना कुछ बोले चुपचाप सो गई। बता दें कि ब्रिटेन में सेक्स के दौरान महिला की सहमति के बिना कंडोम हटाना गैरकानूनी है। यह एक तरह का अपराध माना जाता है।

Offbeat News: इंटिमेट होने के दौरान बॉयफ्रेंड नहीं करता था कंडोम यूज

महिला ने अपने साथ प्यार में हुए धोखे के बारे में सबकुछ बताया। महिला का कहना है कि जब हम अगली बार मिले तब हमारे बीच फिर से सब कुछ हुआ। इस बार मैंने फिर टॉम को कंडोम दिया। हम इंटीमेट हुए, बाद मैं जब मैंने उससे कंडोम के बारे में पूछा तो उसने कहा वो कहीं नीचे गिरा होगा। मैंने पूरे रूम में कंडोम को ढूंढ़ा पर वो नहीं मिला। इस पर मेरे बॉयफ्रेंड ने कहा मैं कुछ ज्यादा ही सोच रही हूं। मुझे इतना नहीं सोचना चाहिए।

गर्लफ्रेंड ने बताया कि जब हम तीसरी बार मिले तब भी उसने यही हरकत दोहराई, मैंने गुस्से में कहा- मैं पागल हूं टॉम, मैंने कहा मेर मर्जी के बिना कंडोम हटाना एक तरह का रेप है। इस बात को सुनकर टॉम जोर- जोर से हंसने लगा। उसने कहा मैं बहुत ज्यादा ही सोच रही हूं। मैं इन चीजों को गंभीरता से ले रही हूं जो कि मुझे नहीं करना चाहिए।

Offbeat News: गर्लफ्रेंड के साथ इंटिमेट होने के दौरान बॉयफ्रेंड करता था ऐसा काम, हकीकत जानकर लड़की के उड़ गए होश
Offbeat News

इसके बाद टॉम का रवैया जारी रहा। उसमें कोई बदलाव नहीं आया। एक बार उसने सारी हदें पार कर दी और मेरे साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। मैंने इस घटना दुखी होकर उसे अपने घर से निकाल दिया और खूब रोई।

महिला ने आगे बताया कि इन सब घटनाओं के बाद उसकी मुलाकात एक महिला से हुई। जो कि प्रेग्नेंट थी और पहले से भी उसका एक बच्चा था। उस महिला ने बताया कि टॉम उसका बॉयफ्रेंड है और ये बच्चा उसी का है। महिला ने टॉम के फोन में मेरे और उसके मैसेज देखे। जिसके बाद उसने मुझे टॉम से दूर रहने को कहा। इसपर मैंने महिला को यकीन दिलाया कि मेरे और टॉम के बीच अब कुछ भी नहीं हैं। मैंने जब उसे अपने साथ हुए धोखे की बात बताई तो उसने कहा कि मैं बहुत मोटी और बदसूरत हूं। ये मेरी गलतफहमी थी टॉम मुझसे प्यार करता था।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here