Mother’s Day से पहले Amazon India ने महिलाओं को समर्पित किया विशेष AD, दिल को छूने वाला VIDEO वायरल

मदर्स डे आने में महज एक हफ्ते का समय है, लेकिन कंपनियों ने इस दिन को मनाने के लिए अभियान शुरू कर दिया है। जी हां, Amazon India ने अपनी महिला डिलीवरी पार्टनर्स को समर्पित करते हुए इन दिनों मदर्स डे के मौके पर सोशल मीडिया पर यह विज्ञापन साझा किया है।

0
149
Mothers Day
Mothers Day

Mothers Day: आप सभी जानते और मानते हैं कि अगर दुनिया में सबसे खूबसूरत कोई रिश्ता है तो वह मां और बच्चे का रिश्ता है। मां और बच्चे के बीच का रिश्ता अटूट है। मां बच्चे को बिना शर्त के प्यार करती है और मां का प्यार सबसे अनोखा होता है। मां बिना किसी स्वार्थ के नौ महीने तक बच्चे को गर्भ में रखती है और उसके बाद जब बच्चे दुनिया में आते हैं तो बच्चे को ढेर सारा प्यार और परवाह देती हैं। मां के इस बलिदान को याद करने के लिए हर साल मई महीने के दूसरे रविवार को मदर्स डे के रूप में मनाया जाता है।

Mothers Day: AD में दिखाई गई है एक मां की कहानी

मदर्स डे आने में महज एक हफ्ते का समय है, लेकिन कंपनियों ने इस दिन को मनाने के लिए अभियान शुरू कर दिया है। जी हां, Amazon India ने अपनी महिला डिलीवरी पार्टनर्स को समर्पित करते हुए इन दिनों मदर्स डे के मौके पर सोशल मीडिया पर यह विज्ञापन साझा किया है। आप देख सकते हैं कंपनी ने यह विज्ञापन अपनी महिला कर्मचारियों को समर्पित किया है, जो कर्मचारी होने के साथ-साथ एक मां और एक गृहिणी की भूमिका भी निभा रही हैं।

वीडियो के बैकग्राउंड में जेम्स ब्राउन का बज रहा है गाना

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला काम पर जाने से पहले अपने बच्चे को किस करती दिखाई दे रही है, जो उस वक्त सो रहा होता है। साथ ही वह फिर अपनी स्कूटी चलाती है और अपने काम पर चली जाती है। इसके बाद वह अलग-अलग पैक्ड डिलीवर करती नजर आ रही हैं। इसे देखकर ग्राहक हैरान हैं, लेकिन इसके बाद वह गर्व से स्कूटर पर सवार होकर पूरे शहर में डिलीवरी कर रही हैं।

download 11
Mothers Day

आप देख सकते हैं इस पूरे वीडियो में बैकग्राउंड में जेम्स ब्राउन का गाना इट्स ए मैन्स वर्ल्ड बज रहा है। यूट्यूब पर ऐड शेयर करते हुए ऐमजॉन ने लिखा कि भारत में सभी महिला डिलीवरी स्टेशनों की महिलाओं के लिए।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here