Mumbai News: Dance Bar पर पुलिस ने मारी रेड,गुप्त तहखाने में मिली 17 बार गर्ल्स

0
582
dance-bars (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)
dance-bars (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

Mumbai News: मुम्बई पुलिस की Social Service Branch ने शनिवार रात मुम्बई के अंधेरी इलाके के Deepa Bar पर रेड की। ब्रांच को शिकायत मिली थी कि कोरोना काल के बाद भी इस डांस बार में खुले आम नियमों का उल्लंघन तो हो ही रहा था, साथ ही मुम्बई पुलिस की नियमावाली के खिलाफ Bar में खुले आम बार डांसर्स के ठुमके लगते थे और रोजाना सैकड़ों लोग इन बार डांसर्स पर लाखों रुपये लुटाने भी आते थे। Dance Bar नियमों के खिलाफ पूरी रात चलता था लेकिन स्थानीय अंधेरी पुलिस को कभी इसकी भनक नहीं लगी।

वहीं एक NGO की तरफ से जैसे ही बीती रात सोशल सर्विस ब्रांच को ये जानकारी मिली। ब्रांच की एक टीम ने रात लगभग 11.30 से 12 बजे के बीच रेड डाल दी। लेकिन हैरानी की बात ये रही कि इस डांस बार में आधुनिक इलेक्ट्रिक सिस्टम का इतना बेहतरीन इंतजाम किया गया था कि इधर पुलिस की गाड़ी बार में दाखिल हुई उधर पलक झपकते ही सारे Bar Dancers डांस फ्लोर से गायब।

पुलिस की टीम शनिवार को बार पहुंची

पुलिस की एक टीम और NGO की टीम शनिवार को बार पहुंची तो उन्‍हाेंने डांस बार के बाथरूम स्टोरेज से लेकर रूम किचन तक हर जगह एक-एक कोना छान मारा लेकिन कुछ नहीं निकला। थक हारकर बार के मैनेजर,कैशियर, वेटर और अन्‍य लोगों से घण्टों पूछताछ होती रही लेकिन बार में डांसर होने की बात वो सिरे से खारिज करते रहे। इसी बीच NGO की टीम के लोग दुबारा बार के मेकअप रूम में गए तो फिर हलात वही लेकिन उनकी नजर मेकअप रूम की दीवार में लगे शीशे पर अटक गई क्योंकि ये आम शीशा नहीं था बल्कि अपेक्षाकृत बड़ा था।

शीशे पर पुलिस को शक हुआ

जब इस शीशे को दीवार से अलग करने की कोशिश की गई तो बोला गया कि ये दीवार में इस कदर फिट है कि इसे निकाल पाना असंभव है। तब पुलिस को इस पर कुछ शक हुआ और मौक़े पर सोशल सर्विस ब्रांच के डीसीपी राजु भुजबल भी पहुंचे। डीसीपी ने बड़ा सा हथौड़ा मंगाया गया और दीवार के शीशे को तोड़ने के आदेश दिए। घंटो की मेहनत के बाद जब दीवार और उस पर लगे शीशे को तोड़ा गया तो पुलिस के पैर के नीचे से ज़मीन खिसक गई।

17 बार डांसर्स को निकाला गया

शीशे के पीछे एक बड़ा सा गुप्त रूम था जिसे कैविटी कहते हैं। इसकी क्षमता इतनी की इसमें कुल 17 बार डांसर्स को छुपा कर रखा गया था। उसके बाद तो तहखाने से एक के बाद एक बार डांसर्स के निकलने का सिलसिला शुरू हुआ। आखिरकार इस तहखाने से कुल 17 बार डांसर्स को निकाला गया लेकिन अंत तक पुलिस इस बात का पता लगाने में नाकाम रही कि आखिर इस गुप्त तहखाने का रिमोट कंट्रोल कहा था जिससे ये तहखाना खुलता था।

इस तहखाने से पुलिस को बिस्तर, AC, कोल्ड ड्रिंक, फ़ूड पैकेट्स मिले और इसके अंदर वेंटीलेशन सिस्टम न के बराबर था। 15 घण्टे तक चली कार्रवाई के बाद कुल 17 बार डांसर्स , बार के मैनेजर, कैशियर सहित 3 स्टाफ पर अंधेरी पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की गई है। फिलहाल बार को सील कर दिया गया है।


यह भी पढ़ें: Maharashtra Police ने धोखाधड़ी के मामले में ADG Deven Bharti और रिटायर्ड ACP के खिलाफ मामला दर्ज किया

Maharashtra News: ATM की बैटरी चोरी करने वाले 3 गिरफ्तार, CCTV वीडियो से पकड़े गए चोर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here