BCCI ने शेयर किया Rohit Sharma का वीडियो, कप्तान ने बताया अपना विजन, देखें VIDEO

0
339
Rohit Sharma
Rohit Sharma

BCCI ने Rohit Sharma को वनडे की कप्तानी सौंप दी है। अब भारतीय टीम में एक नया युग का शुरुआत हो चुका है। टी20 विश्व कप के बाद रोहित शर्मा को टी20 का कप्तान बनाया गया। उसके बाद बुधवार को रोहित शर्मा को वनडे की कप्तानी सौंप दी गई। लेकिन उसके बाद बीसीसीआई ने रोहित को टेस्ट की उपकप्तानी भी सौंप दी। कोहली और बीसीसीआई के बीच मतभेद की खबरें भी आ रही थी, लेकिन रोहित शर्मा ने इस खबर को सिरे से नकार दिया। रोहित ने सभी अटकलों को खारिज करते हुए इसे महत्वहीन बताया।

BCCI ने शेयर किया रोहित शर्मा का वीडियो

रोहित ने बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में कहा,’वह बाहर के शोर के प्रभावित नहीं होंगे। जब आप भारत के लिए क्रिकेट खेल रहे होते हैं, तो दबाव हमेशा अधिक होता है। दबाव हमेशा बना रहेगा। इसके बारे में बात करने वाले बहुत लोग होंगे। ये पॉजिटिव और नेगेटिव हो सकता है।’ उन्होंने आगे कहा,’मेरे लिए, व्यक्तिगत रूप से, एक क्रिकेटर के रूप में अपने काम पर ध्यान देना महत्वपूर्ण है न कि इस बात पर ध्यान फोकस करना कि लोग किस बारे में बात कर रहे हैं क्योंकि आप उस पर कंट्रोल नहीं कर सकते। मैंने इसे कई बार कहा है और मैं इसे दोहराता रहूंगा। टीम के लिए भी यही संदेश है और टीम समझती है कि जब हम एक हाई-प्रोफाइल टूर्नामेंट खेल रहे होते हैं, तो बहुत सारी बातचीत होती है।’

रोहित ने कहा कि वो ड्रेसिंग रूम में अच्छा माहौल बनाए रखने की कोशिश करेंगे। हमारे पास जो कुछ है उस पर फोकस करना हमारे लिए महत्वपूर्ण है। हमें गेम जीतना है और जिस तरह से आप जाने जाते हैं उस तरीके से खेलना है।

16 को साउथ अफ्रीका के लिए होंगे रवाना

बता दें, साउथ अफ्रीका दौरे के लिए टेस्ट टीम में जिन खिलाड़ियों का चयन हुआ है। वे आज बायोबबल के लिए मुंबई में एकत्रित हो गए हैं। टीम 16 दिसंबर को साउथ अफ्रीका के लिए रवाना होगी। अभी वनडे के लिए टीम का ऐलान नहीं किया गया है। साउथ अफ्रीका दौरा 26 दिसंबर से शुरू होगा।

Ashes 2021: पहली बार एशेज सीरीज में खेला जाएगा डे-नाइट टेस्ट, जानें क्यों Pink Ball से ही खेला जाता है Day-Night मुकाबला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here