Mumbai Cruise Ship Raid: एनसीबी की हिरासत में बेटे Aryan Khan, SRK कहां हैं?

0
575
Aryan Khan
Aryan Khan

Mumbai Cruise Ship Raid: अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) मुसीबत में फंसते दिख रहे हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) का कहना है कि मुंबई क्रूज शिप रेड (Mumbai Cruise Ship Raid) मामले में दो महिलाओं सहित आठ लोगों को हिरासत में लिया गया है। हिरासत में लिए गए आठ लोगों में आर्यन खान (Aryan Khan) का नाम भी शामिल है। फिलहाल एजेंसी आर्यन खान से पूछताछ कर रही है और उनका मोबाइल खंगाल रही है। वहीं, सूत्रों ने बताया है कि अभिनेता शाहरुख खान अभी दुबई में हैं।

सूत्रों के मुताबिक, आर्यन ने दावा किया है कि पार्टी में उनके नाम पर कई लोगों को बुलाया गया था। पार्टी में क्या होने वाला था इसकी जानकारी उन्हें नहीं थी। हालांकि, एनसीबी के अधिकारियों ने शाहरुख के बेटे आर्यन का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है और उनके चैट्स खंगाले जा रहे हैं, जिससे कि रेव पार्टी में आर्यन की भूमिका साफ हो सके।

यह भी पढ़ें: दो महिलाओं सहित आठ लोग हिरासत में, अभिनेता शाहरुख खान के बेटे भी शामिल, पढ़िए पांच बड़ी बातें…

एनसीबी मुंबई निदेशक समीर वानखेड़े का कहना है कि आर्यन खान के अलावा, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा को भी हिरासत में लिया गया है। 

APN Live Updates

बता दें कि मुंबई जेजे अस्पताल में मेडिकल के बाद मुंबई के किल्ला कोर्ट में इन लोगों को पेश किया जाएगा। वहीं जांच एजेंसी कोर्ट से इन लोगों की रिमांड भी माँग सकती है। मालूम हो कि जांच एजेंसी द्वारा ये कार्रवाई शनिवार रात की गयी थी।

सूत्रों ने बताया कि जांच एजेंसी को टिप मिली थी कि शिप गोवा के लिए रवाना हो रहा है। जिसके बाद रेड को अंजाम दिया गया। जांच एजेंसी ने बताया कि शिप पर रेव पार्टी चल रही थी। एजेंसी को शिप से कोकीन, चरस, मेफेड्रोन और एक्सटेसी बरामद हुए हैं। अधिकारी यात्री के रूप में जहाज पर पहुंचे और रेड को अंजाम दिया।

एक एनसीबी अधिकारी ने बताया कि मामले में हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ की जा रही है जिसके आधार पर ही कोई गिरफ्तारी की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here