Ganga Sagar Mela: गंगा सागर मेले को लेकर Mamata Banerjee का केंद्र पर हमला, बोलीं- कुंभ मेले के बारे में सोचना चाहिए था

0
510
IAS Cadre Rules
Mamata Banerjee

Mamata Banerjee ने गंगा सागर मेले (Ganga Sagar Mela) को लेकर केंद्र सरकार पर हमला किया है। केंद्र पर निशाना साधते हुए उन्‍होंने कहा कि सरकार को केवल गंगा सागर की चिंता है, उन्हें कुंभ मेले के बारे में सोचना चाहिए। हम यूपी, बिहार और देश के अन्य हिस्सों से गंगा सागर मेले में आने वाले लोगों को नहीं रोक सकते। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल सरकार कोरोना का मुकाबला करने के लिए पूरी तैयारी कर रही है लेकिन अर्थव्यवस्था को भी देखना पड़ता है।

Mamata Banerjee
Mamata Banerjee (Pic: ANI)

ममता बनर्जी दक्षिण 24 परगना जिले के सागर द्वीप पहुंची थी। वहां पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि कोलकाता में कोरोनावायरस के मामले बढ़ रहे हैं क्‍योंकि ट्रेनों और प्लेनों से यात्रा करके आ रहे हैं लोगों के लिए यह ट्रांजिट पॉइंट था।

Ganga Sagar Mela
Mamta Baberjee on Ganga Sagar Mela (ANI)

अगले महीने से Ganga Sagar Mela

गंगा मेले की शुरुआत अगले महीने होगी। ओमीक्रोन को लेकर उन्‍होंने कहा कि ओमीक्रोन के मामले उन लोगों में पाए जा रहे हैं जो इंग्लैंड से प्लेन से यात्रा करके आ रहे हैं। उन्‍होंने यह भी कहा कि ओमीक्रोन इंटरनेशनल फ्लाइट से आ रहा है और जिन देशों में नए वैरियंट के मामले ज्यादा है वहां से आने वाली सारी विमानों पर केंद्र सरकार को प्रतिबंध लगाना चाहिए। बता दें कि पिछले 24 घंटें में पश्चिम बंगाल में कोरोना के 1,089 नए मामले सामने आए हैं।

कोरोना के खतरे के मद्देनजर पश्चिम बंगाल सरकार ने गुरुवार को UK से कोलकाता हवाई अड्डे के लिए आने वाली सभी उड़ानों को तीन जनवरी से स्थगित करने का फैसला किया। गौरतलब है कि ब्रिटेन में Omicron के मामले बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें:  Mamata Banerjee सांप्रदायिक राजनीति में असदुद्दीन ओवैसी से भी आगे हैं – बंगाल बीजेपी अध्यक्ष

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here