Aryan Khan को जेल से मिलेगी छुट्टी या जेल में फिर लगेगी ड्यूटी, जमानत याचिका पर सुनवाई आज

0
470
Aryan Khan
Aryan Khan

आर्यन खान (Aryan Khan) क्रूज ड्रग्स केस (Cruise Drug Case) मामले में मुंबई के आर्थर रोड जेल (Mumbai Central Prison) में बंद है। 4 अक्तूबर से जेल की सजा काट रहे शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लाडले बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर आज सुनाई होगी। आज कोर्ट 2:45 पर बेल वाली याचिका पर सुनवाई करेगा।

Shah Rukh Khan ने हायर किया नया वकील

आर्यन को बेल दिलाने के लिए शाहरुख ने नया वकील हायर किया है। पहले यह केस सलमान खान और रिया चक्रवर्ती का केस लड़ चुके सतीश मानशिंदे लड़ रहे थे। पर शाहरुख खान ने सीनियर एडवोकेट अमित देसाई को हायर किया है।

अमित देसाई 11 अक्तूबर की सुनवाई के दौरान कोर्ट में ही थे। दोनों वकील आर्यन को बेल दिलाने के लिए पूर जोर कोशिश कर रहे हैं। पर एनसीबी के दांव पेंच के चलते आर्यन की सजा बढ़ती जा रही है। 11 को हुई सुनवाई में कयास लगाया जा रहा था कि आर्यन को बेल मिल जाएगी लेकिन एनसीबी के वकील ने कोर्ट से समय मांगा था।

NCB के वकील ने क्या कहा?

एनसीबी का केस लड़ रहे स्पेशल पब्ल‍िक प्रॉसीक्यूटर AM Chimalker ने कहा कि जांच-पड़ताल जारी होने के चलते उन्हें सबूत इकट्ठा करने में समय लग रहा है। बहस के बाद जज वीवी पाटिल ने एनसीबी को बुधवार 13 अक्टूबर को सुबह 11 बजे तक जवाब दाखिल करने का समय दिया था।

3 अक्तूबर को हुई थी गिरफ्तारी

मुंबई के क्रूज में 2 अक्तूबर को रेव पार्टी चल रही थी। क्रूज मुंबई से गोवा जा रही थी और इसमें करीब तीन दिन तक पार्टी होने वाली थी। पर इससे पहले एनसीबी ने क्रूज पर छापा मारा जिसमें आर्यन खान को गिरफ्तार किया। एनसीबी ने दावा किया था कि रेड में भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद किए गए थे। आर्यन के साथ 8 और लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

आर्यन की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी ने उनका जेजे अस्पताल में मेडिकल चेकअप कराया और कोर्ट में पेश किया। कोर्ट में पेशी के बाद कोर्ट ने आर्यन को 1 दिन के लिए एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया था।

यह भी पढें:

Aryan Khan को मिलेगी बेल या जाएंगे जेल, कोर्ट में सुनवाई आज, इन 5 प्वाइंट में समझे अब तक क्या हुआ

Munmun Dhamecha कौन हैं जो Aryan Khan के साथ ली गयीं हैं हिरासत में?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here