Allahabad High Court ने सभी स्टाफ के लिए मास्क पहनना किया अनिवार्य

0
407
Allahabad High Court
Allahabad High Court

Allahabad High Court ने कोरोना संक्रमण एक बार फिर से बढ़ने के मद्देनजर अपने सभी कर्मचारियों, अधिकारियों और स्टाफ के लिए मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया है। कोर्ट ने आदेश दिया है कि अगर कोई भी कोर्ट परिसर में बिना मास्क के पाया जाएगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Allahabad High Court की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि स्टाफ व अधिकारी बिना मास्क पहने कार्यालय व परिसर में आते जाते देखे अक्सर देखे जा रहे हैं। सभी को कोविड-19 के नियमों का पालन करने व सोसल डिस्टेंसिंग बनाए रखने का निर्देश दिया गया है। अभी जस्टिस अब्दुल मोईन व उनकी पत्नी के कोरोना पाजिटिव पाए जाने के बाद हाई कोर्ट प्रशासन ने सख्ती बरती है।

Allahabad HC के वरिष्ठ वकील बृजेश सहाय की मां मधु सहाय का निधन

वहीं Allahabad High Court ने वरिष्ठ अधिवक्ता बृजेश सहाय की माता मधु सहाय के निधन पर इलाहाबाद हाईकोर्ट के अधिवक्ताओं ने दुख व्यक्त किया है। मधु सहाय का चार दिसंबर को निधन हो गया था। उनके निधन का समाचार मिलने पर अधिवक्ताओं ने शोक व्यक्त किया।

बृजेश सहाय की माता के निधन पर उनके आवास पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित करने वालों में वरिष्ठ अधिवक्ता के दोनों चाचा Allahabad High Court के पूर्व न्यायमूर्ति जनार्दन सहाय, पूर्व न्यायमूर्ति विष्णु सहाय, इलाहाबाद हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के नवनिर्वाचित अध्यक्ष वरिष्ठ अधिवक्ता राधाकांत ओझा, महासचिव सत्यधीर सिंह जादौन, पूर्व अध्यक्ष वीपी श्रीवास्तव, पूर्व अध्यक्ष इंद्र कुमार चतुर्वेदी सहित तमाम अधिवक्ता उपस्थित रहे।

इसे भी पढ़ें: Allahabad High Court: राज्य सरकार की अनुग्रह राशि के फैसले को कोर्ट में चुनौती

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here