राजस्थान में 7 दिसंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार के आखिरी दिन से एक दिन पहले यानी मंगलवार को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में राम मंदिर को लेकर आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद प्रमुख मसूद अजहर को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर अयोध्या में राम मंदिर निर्माण में अजहर ने धमकी दी तो भारत का अगला सर्जिकल स्ट्राइक उसी के ऊपर होगा।

ये भी पढ़ें:   सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा-आतंकवाद के चलते पाकिस्तान से बातचीत संभव नहीं

दरअसल, ऐसी रिपोर्ट आई है कि आतंकी मसूद अजहर ने हाल ही में राम मंदिर निर्माण को लेकर धमकी दी है और कहा है कि अगर अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होता है तो वह भारत में तबाही मचाएगा।

ये भी पढ़ें: राजस्थान में बीजेपी की सरकार बनी तो ‘गोरखधंधा’ शब्द पर लगेगा प्रतिबंध : सीएम योगी

राजस्थान में बीजेपी के लिए चुनावी रैली में योगी ने राम मंदिर निर्माण के मुद्दे पर अजहर के भारत को धमकी देने पर करारा जवाब दिया है। योगी ने रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी के मंच से राम मंदिर निर्माण पर अपनी प्रतिबद्धता जाहिर की। उन्होंने कहा कि यदि मसूद अजहर राम मंदिर पर हमें धमकाता है तो अगले सर्जिकल स्ट्राइक में उसके जैसे आतंकवादी समाप्त हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें: हैदराबाद का नाम बदलना चाहते हैं सीएम योगी, कहा- आतंकवादी हमलों का हैदराबाद से होता है लिंक

समाचार एजेंसी के मुताबिक विजयनगर में योगी आदित्यनाथ ने जोर देकर कहा कि यहां तक कि उसका मास्टर यानी आका भी उसको नहीं बचा पाएगा. राजस्थान में विधानसभा का चुनाव प्रचार बुधवार या आज शाम पांच बजे थम जाएगा। राज्य के 199 विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों में सात दिसम्बर को मतदान होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here