28 मई को होने वाले कैराना उपचुनाव के लिए हर एक राजनीतिक दल जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं। इसी के चलते उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रैली करने शामली पहुंचे। यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि गन्ना का मुद्दा हमारा है लेकिन हम जिन्ना की फोटो नहीं लगने देंगें।

आपको बता दें कि सीएम योगी ने जिन्ना की तस्वीर नहीं लगने देंगे की बात इसलिए कही क्योंकि पिछले दिनों प्रचार के सिलसिले में रालोद नेता जयंत चौधरी ने बीजेपी को निशाने पर लेते हुए कहा था कि इस चुनाव जिन्ना मुद्दा नहीं है, बल्कि गन्ना मुद्दा है। सीएम योगी का यह बयान जयंत चौधरी के उसी बयान का जवाब माना जा रहा है। सीएम योगी के इस बयान पर समाजवादी पार्टी के नेताओं ने कहा कि बीजेपी विकास के मुद्दे से भाग रही है और ध्रुवीकरण करने की कोशिश कर रही है।

उन्होंने कहा कि गन्ना किसानों को परेशान नहीं होने देंगे। अब तक हमने गन्ना किसानों के 984 करोड़ रुपए का भुगतान किया है। वहीं समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी सरकार ने केवल गन्ना किसानों को ठगने का काम किया था। उन्होंने कहा कि हमारा एजेंडा विकास का है। हम सबका साथ और सबका विकास की नीति पर आगे बढ़ रहे हैं। बेरोजगार नौजवानों को हम रोजगार देंगे।

इसके साथ ही उन्होंने महिला सुरक्षा की बात करते हुए कहा कि बहू-बेटियों की सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी है, और इस दिशा में तेजी से काम किए जा रहे हैं। संगठित अपराध की जड़ें हिल चुकी हैं। अपराधी अब यूपी छोड़कर भागने लगे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here