मुलायम सिंह के भाई और इटावा से सपा के विधायक शिवपाल यादव ने आज एक बार फिर अखिलेश और रामगोपाल यादव को अपने निशाने पर लेते हुए जोरदार हमला बोला है। इटावा के सिंचाई विभाग के डाक बंगले में मीडिया से बात करते हुए शिवपाल ने कहा कि मुलायम सिंह यादव को राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद सौंपा जाए। उन्होंने रामगोपाल यादव का नाम लिए बिना कहा कि हमने संविधान पढ़ा हो या न पढ़ा हो लेकिन शकुनि ने जरूर पढ़ा है। हमने गीता पढ़ी है। पार्टी के जो संविधान रचियता हैं चुनाव में उन्होंने टिकट बांटे जिससे हमारी सीट 47 रह गयी हैं।

अखिलेश के बारे में बोलते हुए शिवपाल ने कहा कि अखिलेश यादव अपना किया वादा निभाएं और राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद नेताजी मुलायम सिंह यादव को सौंपें। शिवपाल ने कानून व्यवस्था पर बोलते हुए कहा कि इटावा जिले के सभी थानों की हालत बेहद खराब है। थानों में शरीफ लोगों को पीटा जा रहा है और गुंडों की रिपोर्ट लिखी जा रही है। यूपी के सीएम के आदेश का पालन अधिकारी नही कर रहे हैं। इस बारे में मै लखनऊ जाकर सीएम से बात करूँगा। सपा विधायक शिवपाल यादव ने देश के लिये शहीद हुए वीर जवानों को श्रधांजलि दी और उनके परिजनों के प्रति अपनी सहानभूति प्रकट की।

शिवपाल यादव कल से लगातार चर्चा में है। आज के अपने इस बयान से पहले शिवपाल थाने में धरना पर बैठने की वजह से चर्चा में थे। उन्होंने यह धरना एक बस ड्राईवर की पुलिस पिटाई के विरोध में दिया था। उन्होंने आज प्रेस कांफ्रेंस करने की घोषणा की थी। इसी प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने मीडिया से बात करते हुए अखिलेश और रामगोपाल को यह सलाह दी है। शिवपाल का यह बयान एक बार फिर सपा के अंदरूनी कलह को हवा दे सकता है। हालाँकि अभी तक शिवपाल के इस बयान पर रामगोपाल या अखिलेश की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here