2014 के लोकसभा चुनाव से पहले जब बीजेपी की ओर से नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया गया तो उनके जैसे दिखने वाले कई लोग मीडिया में छा गए। उस समय हर कोई मोदी के स्टाइल, उनके जैसे कपड़े, भाषण देने की कला पर फिदा था और सभी उनके जैसा बनने और उनकी नकल करने करने की कोशिश करते नजर आते थे। और उनकी नकल करते थे।

ऐसा ही एक नजारा गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान देखने को मिला जहां एक बच्चा हू-ब-हू प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्टाइल में रैली में नजर आया। मोदी ने भाषण देने के बाद उस बच्चे को अचानक मंच पर बुला लिया। आपको बता दें कि यह बच्चा मोदी की तरह दिखने क लिए मेकअप करके आया था। बच्चा दाढ़ी में बिल्कुल मोदी की तरह दिख रहा था। जैसे ही मोदी ने बच्चे को मंच पर बुलाया तो वह बच्चा बेहद खुश हो गया। मोदी बच्चे से काफी देर तक उससे बातचीत करते रहे। बातचीत के दौरान कई बार उस बच्चे ने पीएम मोदी की ही स्टाइल में मंच से ही वहां आई जनता का हाथ उठाकर अभिवादन किया।

इसके बाद पीएम की नजर उसके दाहिने हाथ में बंधे हुए काले धागे पर गई। उन्होंने उससे कुछ पूछा फिर अपना भी काला धागा उसे दिखाया जो उन्होंने दाहिने हाथ में ही बांध रखा था। इस पूरे नजारे का वीडियो प्रधानमंत्री ने भी ट्विटर हैंडल से शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो को लोग खूब पसंद भी कर रहें है।

गुजरात में 9 और 14 दिसंबर को वोटिंग है और 18 दिसंबर को नतीजे आएंगे। ये देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि ये चुनावी ऊंट किस करवट बैठेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here