सब टीवी के लॉन्ग रनिंग शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की दयाबेन के घर खुशियों ने दस्तक दी हैं। ये तो सभी जानते है कि दयाबेन यानी ‘दिशा वकानी’ ने अपनी प्रेगनेंसी के चलते इस शो से दूरियां बना ली थी। जिसके बाद फैंस को उनकी कमी लगातार खल रही थी। सीरियल में टप्पू की मम्मी कही जाने वाली दिशा ने अब रियल लाइफ में एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है।

नन्ही सी लक्ष्मी को दिशा के घर आने की इतनी जल्दी थी कि वह प्यारी सी परी डॉक्टर द्वारा दी गई डेट से लगभग 20 दिन पहले ही आ गई। डॉक्टर ने दिशा को 20 दिसंबर की डिलीवरी डेट दी थी। जबकि लक्ष्मी ने तय तारीख से पहले ही आकर दया भाभी के जिंदगी में खुशियां भर दी।

Disha Vakani

कुछ समय पहले ही दिशा वकानी के घर पर पर बेबी शावर का आयोजन किया गया था। जिसमे दिशा वकानी के परिवार के साथ-साथ दिशा के सभी दोस्तों और ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ की पूरी टीम ने आकर गोदभराई की रस्म में चार-चांद लगा दिए थे।

दिशा की सास उनसे बहुत प्यार करती है, प्रेग्नेंसी के दौरान दिशा की सास रोज उन्हें सेट तक छोड़ने आती थी। प्रेगनेंसी के दौरान दिशा की हेल्थ का बहुत ध्यान रखा जाता था और ये कोशिश की जाती थी कि उन्हें किसी भी परेशानी का सामना न करना पड़े।

छोड़ना चाहती थी शो-

जब दिशा को उनकी प्रेगनेंसी की खबर मिली तो वह बहुत खुश हुई। अपनी इस खुशी के हर लम्हे को वो अपने परिवार के साथ बिताना चाहती थी। जिस वजह से दिशा ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो छोड़ने का मन बना लिया था। लेकिन शो मेकर्स किसी भी हाल में दिशा को शो से जाने नहीं देना चाहते थे, क्योंकि शो की जान ही दयाभाभी के रोल से हैं। उनके जाने के बाद शो का मजा ही खत्म हो जाता और दया भाभी के जाने का बुरा असर शो के टीआरपी रेटिंग्स पर पड़ता। इसलिए मेर्क्स की तमाम कोशिशों ने दिशा को शो छोड़ने से रोक लिया। जनता के प्यार ने भी दयाबेन को नहीं जाने दिया। दिशा के अलावा दयाबेन का रोल इस तरह से निभाना किसी के लिए भी मुश्किल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here