Varun Gandhi ने फिर पूछा सवाल, कहा- Night Curfew और दिन में रैलियों का आयोजन समझ से परे

0
362
Varun Gandhi
Varun Gandhi

Varun Gandhi ने Omicron के बढ़ते मामलों के बीच सवाल उठाया है कि Night Curfew और दिन में रैलियों का आयोजन समझ से परे है। उन्होंने ट्वीट किया है कि रात में कर्फ्यू लगाना और दिन में रैलियों में लाखों लोगों को बुलाना – यह सामान्य जनमानस की समझ से परे है।

उन्होंने लिखा है कि उत्तर प्रदेश की सीमित स्वास्थ्य व्यवस्थाओं के मद्देनजर हमें ईमानदारी से यह तय करना पड़ेगा कि हमारी प्राथमिकता भयावह ओमीक्रोन के प्रसार को रोकना है अथवा चुनावी शक्ति प्रदर्शन।

‘सांसद Varun Gandhi पर एक्शन लेगी BJP’

हाल ही में उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में केंद्रीय मंत्री Arjun Meghwal ने कहा था कि सांसद वरुण गांधी जो भी बयान दे रहे हैं, वह अनुशासन समिति की नजर में है। अर्जुन मेघवाल ने कहा था कि वरुण गांधी पर निश्चित ही कार्रवाई होगी। बता दें कि अर्जुन मेघवाल यूपी में ब्रज क्षेत्र के चुनाव प्रभारी बनाए गए हैं।

अपनी पार्टी पर लगातार हमलावर रहे हैं वरुण गांधी

Varun Gandhi
Varun Gandhi

बताते चलें कि अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले वरुण गांधी ने हाल ही में कहा था कि वह कहीं भी अन्याय होते नहीं देख सकते। उन्होंने कहा था कि मैं देश के हर उस व्यक्ति के साथ हूं, जिसके साथ अन्याय हो रहा है। किसानों के गन्ने के रुपये बढ़ाने के लिए कहने के लिए सरकार से किसी सांसद, विधायक की हिम्मत नहीं हुई। केवल उन्होंने ही गन्ने के रेट बढ़ाने का मुद्दा उठाया क्योंकि उन नेताओं को डर लगता है कि हमारा टिकट कट जाएगा, पद चला जाएगा। जनता की आवाज अगर जनप्रतिनिधि नहीं उठाएगा तो कौन उठाएगा।

टिकट कटने से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता: वरुण गांधी

सांसद Varun Gandhi ने कहा था कि टिकट कटने से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। मेरे परिवार ने निर्दलीय चुनाव भी जीते हैं और कभी हारे नहीं हैं। मैं टिकट के स्वार्थ में झूठ नहीं बोलूंगा, जो सच है वही बोलूंगा। सरकार तो आती-जाती रहती है।

इसे भी पढ़ें: 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here