”सुनो केजरीवाल” के जवाब में ”’सुनो योगी”, Twitter पर भिड़े दिल्ली और यूपी के मुख्यमंत्री

0
316
twitter war between kejriwal and yogi
twitter war between kejriwal and yogi

Twitter: संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान, ”दिल्ली सरकार ने प्रवासी मजदूरों को कोरोना वायरस महामारी की पहली लहर के दौरान राजधानी छोड़ने के लिए कहा”, के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बीच ट्विटर (Twitter) वॉर शुरू हो गयी। सीएम योगी ने ट्वीट किया, ”अरविंद केजरीवाल का आदरणीय प्रधानमंत्री जी के बारे में आज का बयान घोर निंदनीय है। अरविंद केजरीवाल को पूरे राष्ट्र से माफी मांगनी चाहिए। गोस्वामी तुलसीदास जी ने उनके जैसे लोगों के बारे में ही कहा है कि… झूठइ लेना, झूठइ देना। झूठइ भोजन, झूठ चबेना।”

Twitter पर सीएम योगी ने केजरीवाल को लेकर क्या लिखा?

Yogi Adityanath
Yogi Adityanath

योगी आदित्यनाथ ने एक अन्य ट्वीट (Twitter) में लिखा, ”सुनो केजरीवाल, जब पूरी मानवता कोरोना की पीड़ा से कराह रही थी, उस समय आपने यूपी के कामगारों को दिल्ली छोड़ने पर विवश किया। छोटे बच्चों व महिलाओं तक को आधी रात में यूपी की सीमा पर असहाय छोड़ने जैसा अलोकतांत्रिक व अमानवीय कार्य आपकी सरकार ने किया। आपको मानवताद्रोही कहें या…”

UPTET Exam
CM Yogi

उन्होंने कहा,” केजरीवाल को झूठ बोलने में महारथ हासिल है। जब पूरा देश आदरणीय प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से जूझ रहा था तब केजरीवाल ने प्रवासी मजदूरों को दिल्ली से बाहर का रास्ता दिखा दिया।बिजली-पानी का कनेक्शन काटा व सोते हुए लोगों को उठा-उठा कर बसों से यूपी बॉर्डर पर भेजा गया। अनाउंसमेंट कर कहा गया कि आनंद विहार के लिए बसें जा रही हैं, उससे आगे यूपी-बिहार के लिए बसें मिलेंगी। यूपी सरकार ने प्रवासी मजदूरों के लिए बसों का इंतजाम किया और उन्हें सुरक्षित वापस लाई।”

Goa Election 2022 Arvind Kejriwal22

बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी के बयान पर ट्वीट (Twitter) किया था, ” प्रधानमंत्री जी का ये बयान सरासर झूठ है। देश उम्मीद करता है कि जिन लोगों ने कोरोना काल की पीड़ा को सहा, जिन लोगों ने अपनों को खोया, प्रधानमंत्री जी उनके प्रति संवेदनशील होंगे। लोगों की पीड़ा पर राजनीति करना प्रधानमंत्री जी को शोभा नहीं देता।”

Goa Election 2022 Arvind Kejriwal1

बाद में योगी आदित्यनाथ को जवाब देते हुए अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट (Twitter) किया, ”सुनो योगी, आप तो रहने ही दो। जिस तरह UP के लोगों की लाशें नदी में बह रहीं थीं और आप करोड़ों रुपए खर्च करके Times मैगज़ीन में अपनी झूठी वाह वाही के विज्ञापन दे रहे थे। आप जैसा निर्दयी और क्रूर शासक मैंने नहीं देखा।”

संबंधित खबरें…

पीएम मोदी के आरोपों पर बोले CM Kejriwal- ”मैं गाली देना नहीं जानता, मैं स्कूल बनाना और बिजली और पानी की आपूर्ति करना जानता हूं”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here