यात्रीगण कृपया ध्यान दे! ये इंडिगो है और इसकी बदतमीजी दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। क्या आप इसमें बैठना चाहेंगे। ये वाक्य हमारा नहीं बल्कि हर उस यात्री का है जिसके साथ बदतमीजी की जाती है। जी हां, लखनऊ के चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर यात्री से बदसलूकी का मामला सामने आया है। लखनऊ से बेंगलुरु जा रहे एक प्रतिष्ठित अस्पताल के डॉक्टर ने आरोप लगाया है कि फ्लाइट में मच्छर काटने की शिकायत करने पर उन्हें कॉलर पकड़कर बाहर निकाल दिया। खबर के मुताबिक, डॉ.सौरभ राय  इंडिगो की फ्लाइट में लखनऊ से बेंगलुरु के लिए सवार हुए।  हार्ट स्पेशलिस्ट डॉ. सौरभ राय ने जब फ्लाइट में मच्छर होने की शिकायत की, तो उन्हें फ्लाइट से धक्के मारकर उतार दिया गया।

वहीं दूसरी ओर जब सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हुआ, तो इंडिगो ने एक बयान जारी कर कहा, ‘जब तक समस्या का समाधान किया जाता उससे पहले डॉक्टर उत्तेजित हो गए।’ एयरपोर्ट प्रशासन का कहना है कि डॉक्टर की तरफ से कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। इसके ठीक विपरीत डॉक्टर का कहना है कि जिस सीट पर वो बैठे थे, उससे पीछे वाली सीट पर बैठे कुछ बच्चे मच्छरों के काटने से परेशान हो रहे थे. कई यात्रियों ने क्रू मेंबर्स से इसकी शिकायत भी की, लेकिन उनके कानों में जूं नहीं रेंग रही थी। डॉ. सौरभ राय के मुताबिक, काफी देर तक जब स्‍प्रे नहीं हुआ, तब उन्होंने वहां मौजूद क्रू मेंबर से कहा, ‘प्‍लेन में मच्‍छर काफी ज्‍यादा होने की वजह से यात्रि‍यों को परेशानी हो रही है। यहां पर बच्‍चों से लेकर बुजुर्ग सभी हैं। ऐसे में इन मच्‍छरों के काटने से उनके स्‍वास्‍थ्‍य पर बुरा असर पड़ेगा’। हालांकि इस दौरान डॉक्‍टर राय को मच्‍छरों की शिकायत करना महंगा पड़ गया और उन्हें फ्लाइट से नीचे उतार दिया।

इसी घटना के बाद पीड़ित यात्री ने इसकी शिकायत एयरपोर्ट प्रशासन के साथ पुलिस में की है. लेकिन घटना सामने आने के बाद एक बार फिर इंडिगो एयरलाइन चर्चा में है। लोगों के बीच वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here