ताजनगरी में दी गई धमकी के बाद अब खूंखार आतंकी संगठन आईएसआईएस ने मोदी जी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के नाम धमकी भरा खत लिखा है। योगी की सरकार बने कुछ ही दिन हुए हैं कि उन्हें खुलेआम चुनौतियां दी जाने लगी हैं।Threats to destroy Purvanchal after Agra

धमकी भरे खत में चुनौती देने के लहजे में लिखा गया है कि 24 मार्च 2017 को पूर्वांचल को तबाही से बचा सकते हो तो बचा लो और इसके बाद पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लिखा गया है और साथ ही संगठन आईएसआएस का नाम भी। खत मिलने के बाद हर जगह सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है और अज्ञात शख्स के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर ली गई है।

Threats to destroy Purvanchal after Agraहालांकि पुलिस इसे किसी शरारती तत्व की करतूत भी मान रही है मगर साथ ही चौकसी भी पूरी कर रही है। जगह जगह तलाशी ली जा रही है और सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम भी कर दिए गए हैं और इस चिट्ठी को लेकर भी खूफिया एजेंसियां जानकारी जुटाने में  लगी हुई हैं।

काशी के अलावा, अयोध्या, मथुरा, बाराबंकी सहित कई शहर ऐसे हैं जो काफी समय से आतंकियों के निशाने पर हैं। हाल ही में यूपी की राजधानी लखनऊ में मारे गए आतंकी सैफुल्लाह के पास से बरामद दस्तावेजों और उसके साथियों के साथ हुई पूछताछ में पता चला है कि ये लोग बाराबंकी के देवाशरीफ दरगाह पर विस्फोट करने की साजिश कर रहे थे।

गौरतलब है कि मामले को ज्यादा गंभीरता से इस लिए भी लिया जा रहा है क्योंकि ऐसे ही लेटर्स पहले भी बरामद हो चुके हैं जिसके बाद कुछ धमाके भी हुए थे। कुछ दिन पहले आगरा के ताजमहल को भी उड़ाने की धमकी दी गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here