तलाक की अर्जी को लेकर सुर्खियों में रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव आज एक बार फिर सुर्खियों में रहे।

दरअसल तेज प्रताप यादव पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी देने के बाद काफी समय से बिहार के बाहर चल रहे थे। मगर तलाक की अर्जी पर कोर्ट में सुनवाई के मद्देनजर तेजप्रताप यादव पटना पहुंचे थे।

इस दौरान आज तेजप्रताप बिहार विधानसभा सत्र के अंतिम दिन विधानसभा में हिस्सा लेने पहुंच गये। सबकी नजर तेजप्रताप पर इसलिए भी रही दरअसल वह अलग ही रंग में दिखाई दिए। वह धोती कुर्ता और बंडी पहनकर विधानसभा पहुंचे थे।

विधानसभा से निकलने के बाद तेजप्रताप यादव ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है। तेजप्रताप सदन स्थगित होते ही तुरंत निकल गए। नीतीश पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि बिहार की स्थिति बहुत खराब है।

राज्य में बवाल मचा हुआ है। हमारी पार्टी जनता के सवालों को उठाती रहेगी। और सरकार की खामियों को जनता के बीच लेकर जाती रहेगी।

हालांकि, पत्रकारों ने घर जाने को लेकर भी सवाल किए, मगर इस पर तेज प्रताप ने चुप्पी साधे रखी वो चुपचाप अपनी गाड़ी में बैठ कर निकल गये।

गौरतलब है कि बीते एक महीने से तेज प्रताप पटना से दूर रांची, बनारस, मथुरा, वृंदावन और दिल्ली में प्रवास कर रहे थे। गुरुवार को वह पटना पहुंचे थे।

दिलचस्प बात यह है कि 2 दिनों से पटना में होने के बावजूद वह अपने माता-पिता राबड़ी देवी और लालू प्रसाद यादव के सरकारी आवास 10, सर्कुलर रोड नहीं गए हैं।

तेज प्रताप पिछले 2 दिनों से कभी होटल में तो कभी अपने दोस्तों के घर पर रह रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here