केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने दीप प्रज्‍ज्‍वलित कर किया Swadesh Conclave 2023 का भव्‍य आगाज

Swadesh Conclave 2023: प्रतिष्‍ठित वार्षिक स्‍वदेश कॉन्‍क्‍लेव- इन्फ्लूयेंशल इंडिया का भव्‍य आयोजन नई दिल्‍ली स्थित विज्ञान भवन में किया गया।इस कॉन्‍क्‍लेव का आयोजन बालाजी फाउंडेशन, एपीएन न्‍यूज और इंडिया लीगल की ओर से किया जा रहा है।

0
58
Swadesh Conclave 2023 Hardeep Singh Puri Inaugurate
Swadesh Conclave 2023 Hardeep Singh Puri

Swadesh Conclave 2023: स्वदेश कॉन्क्लेव एंड अवार्ड्स अपने आप में एक अनोखी पहल है। प्रतिष्‍ठित वार्षिक स्‍वदेश कॉन्‍क्‍लेव- इन्फ्लूयेंशल इंडिया का भव्‍य आयोजन नई दिल्‍ली स्थित विज्ञान भवन में किया गया।इस कॉन्‍क्‍लेव का आयोजन बालाजी फाउंडेशन, एपीएन न्‍यूज और इंडिया लीगल की ओर से किया जा रहा है। दैनिक जागरण कार्यक्रम का मीडिया पार्टनर है।स्‍वदेश कॉन्‍क्‍लेव 2023 के अंतर्गत सोशल मीडिया में डंका बजाने वाले देशभर से करीब 45 इन्फ्लूयेंसर को सम्‍मानित किया जाएगा। इस वर्ष भी एपीएन न्यूज और बालाजी फाउंडेशन की ओर से देश में विभिन्न क्षेत्रों के लोगों को उनकी उपलब्धियों के लिए सम्मानित करने का मंच तैयार किया गया। Swadesh Conclave 2023 का शुभारंभ केंद्रीय पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने दीप प्रज्‍ज्‍वलित कर किया।

Swadesh Conclave 2023: गणेश वंदना के साथ शुरुआत

Swadesh Conclave 2023: इस मौके पर मशहूर गायिका मधुश्री ने कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना के साथ की। इस मौके पर बालाजी फाउंडेशन के अध्‍यक्ष प्रदीप राय ने कहा कि एक देश, एक आवाज के साथ सभी मिलकर काम करेंगे।उन्‍होंने कहा कि ये एक यादगार पल हम सभी के लिए रहेगा। वो दिन दूर नहीं होगा जब भारत विश्‍व गुरु बनेगा।उन्‍होंने सोशल मीडिया के प्रभाव और शक्ति का महत्व बताया।अपने व्यक्तित्व को इस रूप में मज़बूत कीजिये कि समाज के हर क्षेत्र में आपकी पूछ हो।
समारोह में उपस्थित सभी लोगों का योगदान भारत को विश्वगुरु बनाने की दिशा में बढ़ता कदम है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here