बॉलीवुड अभिनेता और गरीबों – लाचार लोगों के लिए मसीहा के रूप में अपनी पहचान बनाने वाले सोनू सूद ने शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की तो बड़ी बड़ी हेडलाइन चलने लगी कि सोनू सूद अब बॉलीवुड के बाद राजनीति में एंट्री करने जा रह हैं। कयासो के बाजार गर्म है कि सानू सूद साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के लिए पंजाब में काम कर सकते हैं।

केजरीवाल के साथ सोनू सूद की एक प्रेस वार्ता ने सभी कयासो पर विराम लगा दिया। एक्टर ने साफ कर दिया कि वे राजनीति में नहीं आएंगे।

दरअसल, एक सवाल के जवाब में सोनू सूद ने राजनीति में आने से साफ इनकार कर दिया, लेकिन साथ ही यह भी कहा कि उन्होंने अभी तो इस बारे में कुछ सोचा तक नहीं है। वहीं, लोग सोनू सूद के जवाब को ‘हां-ना’ दोनों ही रूप में देख रहे हैं। लोगों को कहना है कि सोनू सूद जिस तरह से समाज सेवा के क्षेत्र में जिस तरह से अपनी अलग पहचान बना चुके हैं, उन्हें राजनीति में भी आना चाहिए। 

बता दें कि सोनू सूद ने शुक्रवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की और दोनों ने एक साथ पत्रकारों को संबोधित किया। इसके बाद पत्रकार वार्ता में अरविंद केजरीवाल ने खुद सोनू सूद को मेंटोर कार्यक्रम का ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा की है।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, “यह बताते हुए बड़ी खुशी हो रही है की मशहूर अभिनेता और युवाओं के प्रेरणास्रोत @SonuSoodजी दिल्ली सरकार के #DeshKeMentor प्रोग्राम के ब्रांड एम्बसेडर होंगे। इस प्रोग्राम में दिल्ली के स्कूलों के बच्चों को कैरियर व पढ़ाई में गाइडेन्स मिलेगी। सोनू जी खुद भी बच्चों के मेंटर बनेंगे।”

सोनू सूद को देश का मेंटोर कार्यक्रम का ब्रांड एंबेसडर बनाते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा कि, मानवता की सेवा में सोनू सूद जी के योगदान को हम सबने देखा और सराहा है अब सोनू जी दिल्ली के सरकारी स्कूलों में बच्चों के लिए बनाए गए ‘देश के मेंटर’ प्रोग्राम के ब्रांड एंबेसडर होंगे। सोनू जी का इस कार्यक्रम के साथ जुड़ना निश्चित ही बच्चों के उज्ज्वल भविष्य में मददगार साबित होगा।

सीएम केजरीवाल और सोनू सूद की मुलाकात के बाद से ही राजनीतिक चर्चाए शुरू हो गई हैं और उनके आम आदमी पार्टी में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं एक्टर इस बात को साफ कर चुके हैं कि वे राजनीति में नहीं आएंगे।

यह भी पढ़ें:

ऐश्वर्या राय: आपको देख आती है ‘पा’ की याद, सोनू सूद को पुकारती हैं भाई सहाब

सोनू सूद ने किया ऐलान, IAS की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए लॉन्च की कोचिंग स्कॉलरशिप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here