Smriti Irani ने विपक्ष की बैठक को बताया स्वार्थ का गठबंधन… कहा, “जो एक दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते थे, वो आज…”

Smriti Irani: पटना में शुक्रवार (23 जून) को विपक्षी दलों के दिग्‍गजों की बैठक हुई। अब इस एकता बैठक को लेकर बीजेपी की ओर से तीखा हमला बोला गया है…

0
24
Smriti Irani on Opposition Meeting
Smriti Irani on Opposition Meeting

Smriti Irani: पटना में शुक्रवार (23 जून) को विपक्षी दलों के दिग्‍गजों की बैठक हुई। इसका मकसद 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी से मुकाबला करने के लिए संयुक्त रणनीति बनाने का था। बता दें, अब इस एकता बैठक को लेकर बीजेपी की ओर से तीखा हमला बोला गया है।

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने दिल्ली में बीजेपी के मुख्यालय पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ”स्वार्थ का गठबंधन, निशाने पर हिंदुस्तान। आज वो राजनीतिक दल जो एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते थे, एकत्रित हुए एक ऐसे संकल्प के साथ जो भारत को आर्थिक प्रगति से वंचित करता है।”

Smriti Irani: स्वार्थ का ये गठबंधन बहुमुखी है

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा, “स्वार्थ का ये गठबंधन बहुमुखी है और संवाद अलग-अलग शैली में करता है, ये जीवन में कभी भी तृणमूल के कार्यकर्ताओं ने नहीं सोचा होगा कि जिस कम्युनिस्ट पार्टी के नेताओं ने ममता बंद्योपाध्याय के बाल खींचकर सड़क पर उन्हें अपमानित किया, उसी कम्युनिस्ट पार्टी के संरक्षण में एक दिन ममता बंद्योपाध्याय जी जाएंगी।”

उन्होनें आगे कहा, ”पश्चिम बंगाल के कांग्रेस के उन कार्यकर्ताओं ने कभी कल्पना नहीं की होगी कि जिस ममता बंद्योपाध्याय के हाथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के खून से सने हैं, वही हाथ एक दिन राहुल जी के सिर पर दिखाई देगा।”

डीएमके पर भी स्मृति ईरानी ने साधा निशाना

केंद्रीय मंत्री ईरानी ने कहा, ”ये कल्पना तो तमिलनाडु की जनता ने भी नहीं की होगी कि जिस डीएमके पार्टी को 1990 के दशक में कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने स्वर्गीय राजीव गांधी जी की हत्या में सहयोग देने का आरोप लगाया, एक दिन उसी डीएमके के साथ गांधी खानदान के नेतृत्व में रिश्ते कांग्रेस पार्टी के और मधुर होंगे।”

यह भी पढ़ें:

पटना में महाबैठक के बाद विपक्षी दलों ने की साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस, यहां पढ़ें किस नेता ने क्या कहा…
खत्म हुई विपक्षी दलों की महाबैठक… नीतीश को विपक्ष का संयोजक बनाने पर सभी दल सहमत, शिमला में होगी अगली बैठक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here