दिल्ली पुलिस को CCTV के जरिए मिला बड़ा सबूत, आफताब के फ्लैट से जब्त किए सारे कपड़े

बता दें कि इस केस में जुटी पुलिस को हर रोज कोई ना कोई नया सुराग मिल रहा है। लगातार पुलिस मामले की जांच में तेजी से जुटी हुई है।

0
127
Shraddha Murder Case latest news
Shraddha Murder Case

Shraddha Murder Case: श्रद्धा वॉकर की हत्या की जांच में जुटी पुलिस के हाथों एक अहम सुराग लगा है। पुलिस को श्रद्धा की हत्या के आरोपी आफताब का एक सीसीटीवी फुटेज मिला है। इसमें आरोपी आफताब के हाथ में एक बैग दिखाई दे रहा है। इसके अलावा पुलिस आज श्रद्धा के दोस्त राहुल से पूछताछ कर रही है और गॉडविन को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

दिल्ली पुलिस को 18 अक्टूबर को सीसीटीवी फुटेज मिला है। जिसमें आफताब के हाथ में एक बैग दिखाई दे रहा है। पुलिस का शक है कि आफताब 18 अक्टूबर के दिन श्रद्धा के कटे शव के टुकड़ों को फेंकने ले जा रहा था। दरअसल, दिल्ली पुलिस को जो सीसीटीवी फुटेज मिले हैं, उसमें आफताब तीन बार आता-जाता दिख रहा है इसलिए पुलिस को शक है। इस केस में और सबूत जुटाने के लिए पुलिस आज लगातार छठे दिन महरौली के जंगलों में छानबीन कर रही है। जंगल में पुलिस की एक बड़ी टीम पहुंची है।

Shraddha Murder Case: दिल्ली पुलिस को CCTV के जरिए मिला बड़ा सबूत, आफताब के फ्लैट से जब्त किए सारे कपड़े
Shraddha Murder Case

Shraddha Murder Case: पुलिस ने श्रद्धा और आफताब के कपड़ों को कब्जे में लिया

बता दें कि इस केस में जुटी पुलिस को हर रोज कोई ना कोई नया सुराग मिल रहा है। लगातार पुलिस मामले की जांच में तेजी से जुटी हुई है। गौरतलब है कि पुलिस ने आफताब के घर में मौजूद कपड़ों को अपने कब्जे में ले लिया है। इसमें ज्यादातर कपड़े आफताब के हैं, इसके अलावा पुलिस को वहां से श्रद्धा के कपड़े भी मिले हैं। दोनों के कपड़ों को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा क्योंकि अभी तक पुलिस को वो कपड़े बरामद नहीं हुए जो उसने हत्या वाले दिन पहने थे और श्रद्धा ने जो पहने थे।

Shraddha Murder Case: अब तक पुलिस का क्या-क्या मिला?

Shraddha Murder Case: दिल्ली पुलिस को CCTV के जरिए मिला बड़ा सबूत, आफताब के फ्लैट से जब्त किए सारे कपड़े

दिल्ली पुलिस को अब तक श्रद्धा के शव के 13 टुकड़ें मिले हैं। इन टुकड़ों में पुलिस को अभी तक श्रद्धा का सिर नहीं मिला है और न ही उसका मोबाइल फोन बरामद हुआ है। जिस आरी से शव के टुकड़ें हुए थे, वो भी अभी तक नहीं मिली है।

जानकारी के मुताबिक, जिस दुकान से आफताब ने आरी खरीदी थी, वो दुकानदार अब तक कुछ बता नहीं पाया है। वहीं, लाश के टुकड़ें रखने के लिए जो फ्रिज खरीदा था, उस दुकान के मालिक को भी कुछ याद नहीं है।

पुलिस ने आफताब के फोन को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस Bumble ऐप से भी संपर्क कर सकती है जहां आफताब और श्रद्धा की मुलाकात हुई थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी आफताब की प्रोफाइल खंगाली जा रही है ताकि ये पता लगाया जा सके कि वो और किन लड़कियों को संपर्क में था।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here