APN News Live Updates: संसद का शीतकालीन सत्र 7 दिसंबर से होगा शुरू, 29 तक चलेगी कार्यवाही

0
129
APN News
APN News

APN News Live Updates: केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने जानकारी देते हुए बताया कि संसद का शीतकालीन सत्र इस साल 7 दिसंबर से 29 दिसंबर तक चलेगा। केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए लिखा कि 23 दिनों में 17 बैठकें होंगी। अमृत काल के बीच सत्र के दौरान विधायी कार्य और अन्य मदों पर चर्चा की उम्मीद है। बता दें कि इसके पहले मानसून सत्र 18 जुलाई को शुरू हुआ था और 8 अगस्त को स्थगित हुआ। इस सत्र में 22 दिनों की अवधि में 16 सत्र हुए थे।

APN News Live Updates: ईटानगर में अरुणाचल के पहले ग्रीनफील्ड एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे PM मोदी

APN News Live Updates: पीएम मोदी आज ईटानगर में अरुणाचल के पहले ग्रीनफील्ड ‘डोनी पोलो हवाई अड्डे’ हवाई अड्डे (एयरपोर्ट) का उद्घाटन करेंगे। ग्रीनफील्ड हवाई अड्डा 640 करोड़ रुपये से अधिक की लागत से बनाया गया है। इसे 690 एकड़ से अधिक क्षेत्र में विकसित किया गया है। 2,300 मीटर रनवे के साथ, ये हवाई अड्डा सभी मौसमों में संचालन के लिए उपयुक्त है। “डोनी पोलो हवाई अड्डा अरुणाचल प्रदेश के लिए तीसरा परिचालन हवाई अड्डा होगा, जो पूर्वोत्तर क्षेत्र में कुल हवाईअड्डे की संख्या को 16 तक ले जाएगा।

APN News Live Updates: महाराष्ट्र के बुलढाणा पहुंची कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बुलढाणा जिले से ‘भारत जोड़ो यात्रा’ शुरू की। यात्रा को 65 दिन से भी ज्यादा का समय हो गया है। यात्रा 7 सितंबर को कन्याकुमारी से शुरू हुई यात्रा में राहुल गांधी 20 से 25 किलोमीटर की रोजाना यात्रा कर रहे हैं। बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 से पहले कांग्रेस दोबारा से पार्टी में मजबूती के लिए और लोगों के बीच अपनी पहुंच बनाने के लिए कन्याकुमारी से कश्मीर तक की यात्रा निकाली गई है। 3,570 किलोमीटर की यह यात्रा 150 दिनों तक चलने वाली है। बता दें कि राहुल गांधी को भारी जनसमर्थन मिल रहा है।

पेज अपडेट जारी है….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here