मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने खराब सड़क की फोटो ट्विटर पर पोस्ट करते हुए इसे मध्यप्रदेश की बताई। इसके कुछ ही देर बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इसे बांग्लादेश की बताते हुए कहा कि पहले दिग्विजय सिंह पाकिस्तान के एक पुल को भोपाल ले आए, और अब कमलनाथ बांग्लादेश की सड़क को मध्यप्रदेश ले आए। अब कमलनाथ बांग्लादेश की सड़क को मध्यप्रदेश की घटिया सड़क बता रहे हैं।

ऑफिस ऑफ कमलनाथ आईडी से किए गए ट्वीट में कहा गया, ”मामा जी के राज में भ्रष्टाचारी रास्तों की लगी है झड़ी और वॉशिंगटन से अच्छी मखमली सड़क कर लो घड़ी। भाजपा को भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड लजाते हैं। मामाजी जाते-जाते तथाकथित विकास की घड़ी को साथ लिए जा रहे हैं।

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने इसके पहले एक पुल में आई दरारों को प्रदर्शित करते हुए टि्वटर पर एक तस्वीर पोस्ट की थी। उन्होंने इसे राजधानी भोपाल का एक पुल बताया था। हालांकि बाद में वह पुल पाकिस्तान का कोई निर्माणाधीन पुल साबित हुआ था। जिसे लेकर राजनीति में खूब तंज कसे गए थे।

चुनावों से पहले हर पार्टी अपने-अपने स्तर पर चुनावी तैयारी कर रही है। बीते दिनों शिवराज,कमलनाथ,सिंधिया और दिग्विजय को लेकर खूब सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। जिसमे कभी कोई फिल्म ‘सिंघम’ का बाजीराव बनता दिखा तो कोई फिल्म ‘बाहुबली’ का अमरेंद्र बाहुबली। अब देखना यह है कि ये वीडियो वॉर कितना फायदेमंद होता है। क्या इससे चुनाव में दोनों पार्टियों को कोई लाभ मिलेगा?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here