मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनावों में बीजेपी की हार के बाद शिवराज ने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को अपना इस्तीफा सौंप दिया है। जिसके बाद अब जल्द ही उन्हें मुख्यमंत्री आवास खाली करना होगा।

सीएम हाउस छोड़ने से पहले उन्होंने अपने पर्सनल स्टाफ को फेयरवेल पार्टी दी। इस दौरान शिवराज ने पर्सनल स्टाफ, सुरक्षा कर्मियों और अधिकारियों के साथ डिनर किया।

शिवराज ने ट्विटर पर एक भावुक ट्वीट भी किया है।

शिवराज ने ट्वीट किया, ‘आज निवास पर अपने वृहद परिवार के साथ भोजन करने का सुखद अनुभव प्राप्त किया, जो मेरे साथ पिछले 13 वर्षों से परछाई की तरह और हर चुनौती में मेरे साथ खड़ा रहे। वरिष्ठ अधिकारियों से लेकर सुरक्षाकर्मियों तक अपने पर्सनल स्टॉफ के साथ बिताए ये पल जीवनभर अविस्मरणीय रहेंगे।’

उन्होंने लिखा, ‘निवास के रखरखाव से लेकर स्वच्छता और सौंदर्य तक की देखभाल करने वाले सभी साथियों के साथ आज समय बिताकर मन आनंदित हो गया। आप सभी से मेरा इतना गहरा नाता बन चुका है, जो विस्मृत होना संभव नहीं है। आप सभी का हृदय से धन्यवाद।’ इस पोस्ट के साथ उन्होंने कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं।

बता दें चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद शिवराज सिंह चौहान ने हार स्वीकारते हुए कहा कि वे अब मुक्त हो गए हैं। उन्होंने अपना इस्तीफा राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को सौंप दिया है। चौहान ने इस हार की जिम्मेदारी लेते हुए, पार्टी कार्यकर्ता की कड़ी मेहनत के लिए उन्हे धन्यवाद दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here