Income Tax: नोएडा के मेट्रो हॉस्पिटल पर IT रेड; गुरुग्राम-फरीदाबाद के करीब 20 ठिकानों पर जांच पड़ताल में जुटी है टीम

आयकर विभाग के अधिकारियों ने छापेमारी के दौरान काफी देर तक दस्तावेजों की जांच पड़ताल की। बताया जा रहा है कि आईटी विभाग ने नोएडा के अलावा गुरुग्राम, फरीदाबाद में करीब 20 ठिकानों पर पर भी छापेमारी की है।

0
210
Income Tax
Income Tax: उत्तर प्रदेश के नोएडा में आयकर विभाग ने बड़ी कारवाई करते हुए मेट्रो हॉस्पिटल पर छापा मारा है।

Income Tax: उत्तर प्रदेश के नोएडा में आयकर विभाग (Income Tax) ने बड़ी कारवाई करते हुए मेट्रो हॉस्पिटल पर छापा मारा है। इस दौरान करीब दर्जन भर आयकर विभाग के अधिकारी रेड मारने पहुंचे। जानकारी के मुताबिक, छापेमारी के दौरान आयकर विभाग के अधिकारियों ने काफी देर तक दस्तावेजों की जांच पड़ताल की। बताया जा रहा है कि आईटी ने नोएडा के अलावा गुरुग्राम, फरीदाबाद में करीब 20 ठिकानों पर पर भी छापेमारी की है। वहीं फरीदाबाद के मेट्रो समेत 5 अस्पतालों मे इनकम टैक्स ने रेड मारी है।

Income Tax
Income Tax: नोएडा के मेट्रो हॉस्पिटल पर IT रेड

Income Tax: लगभग 20 जगहों पर आईटी की रेड

जानकारी के अनुसार, आयकर विभाग ने नोएडा, गुरूग्राम और फरीदाबाद समेत लगभग 20 जगहों पर छापेमारी की है। सूत्रों के अनुसार, मेट्रो हॉस्पिटल की जांच में यह देखा जा रहा है कि मरीजों के जो पर्चे बनाए जा रहे हैं उनका भुगतान रजिस्टर्ड अकाउंट में हो रहा है अथवा नहीं। बताया जा रहा है कि ये छापेमारी सुबह 7:30 बजे से चल रही है।

Income Tax
Income Tax

जानकारी के अनुसार, आयकर विभाग ने नोएडा, गुरूग्राम और फरीदाबाद में कुल मिलाकर लगभग 20 जगहों पर छापेमारी की है। जहां फरीदाबाद व पलवल के 5 बड़े अस्पतालों पर आईटी की रेड पड़ी है, जिसमें सर्वोदय अस्पताल, एसएसबी अस्पताल, अकॉर्ड अस्पताल और मेट्रो अस्पताल व पलवल में अपेक्स अस्पताल शामिल हैं।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here