Home Tags Delhi ncr news

Tag: Delhi ncr news

‘दिल्ली के दो करोड़ लोगों के गाल पर तमाचा…’, केंद्र के...

0
Arvind Kejriwal: दिल्ली में राष्ट्रीय राजधानी सिविल सेवा प्राधिकरण बनाने के लिए केंद्र के अध्यादेश पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं दिल्ली की जनता के बीच जाऊंगा और दिल्ली में महारैली का आयोजन करेंगे।

दिल्ली एनसीआर में महसूस किए गए भूकंप के झटके, जम्मू कश्मीर...

दिल्ली एनसीआर में भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं। भूकंप का केंद्र हिंदू कुश (अफगानिस्तान) बताया जा रहा है। भूकंप की...

Income Tax: नोएडा के मेट्रो हॉस्पिटल पर IT रेड; गुरुग्राम-फरीदाबाद...

0
Income Tax: उत्तर प्रदेश के नोएडा में आयकर विभाग (Income Tax) ने बड़ी कारवाई करते हुए मेट्रो हॉस्पिटल पर छापा मारा है। इस दौरान करीब दर्जन भर आयकर विभाग के अधिकारी रेड मारने पहुंचे।

Delhi Weather Updates: राष्ट्रीय राजधानी में मौसम ने ली करवट, हल्की...

0
Delhi Weather Updates: राष्ट्रीय राजधानी में शुक्रवार की देर शाम तेज हवाओं के साथ अचानक बारिश हुई। रात 11 बजे के आस पास राजधानी के कई क्षेत्रों में ओलावृष्टि भी हुई।

Rohini Court में विस्फोट, लोगों में फैली दहशत

0
अदालत परिसर में एक मामूली विस्फोट के बाद आज रोहिणी कोर्ट (Rohini Court) में मौजूद लोगों में दहशत फैल गई। बाद में पता चला कि ब्लास्ट एक लैपटॉप के चलते हुआ। यह भी बताया जा रहा है कि विस्फोट शॉर्ट सर्किट के चलते हुआ। मामले में आगे की जांच जारी है। विस्फोट के बाद, सभी वकील अदालत कक्ष से बाहर निकल गए, और जिस कमरे में विस्फोट हुआ था, उसे बंद कर दिया गया। कम से कम सात दमकल गाड़ियों को भी मौके पर भेजा गया। घटना में किसी के भी घायल होने की खबर नहीं है।

Air Pollution मामले पर SC में सुनवाई के दौरान क्या कुछ...

0
Air Pollution के मसले पर सुनवाई से पहले दिल्ली सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में अपना हलफनामा दाखिल किया। दिल्ली सरकार ने अपने हलफनामें में सुप्रीम कोर्ट को बताया कि 21 नवंबर तक जो भी पाबंदियां लगाई गई थीं उन पाबंदियों को 26 नवंबर तक के लिए बढ़ा दिया गया है। साथ ही गाड़ियों की पार्किंग का चार्ज तीन से चार गुना बढ़ाने की सिफारिश लोकल बॉडी अथॉरिटी को भेज दी गयी है। दिल्ली में ट्रैफिक को स्मूथ करने के लिए ट्रैफिक पुलिस की संख्या को बढ़ा दिया गया है। दिल्ली सरकार ने DTC और क्लस्टर बसों की संख्या को बढ़ाया दिया है। दिल्ली की सड़को पर धूल को साफ करने के लिए डस्टिंग मशीन की संख्या बढ़ाई गई है।

Delhi Air Pollution: 10 Points में समझें आज अदालत में क्या...

0
दिल्ली में प्रदूषण मामले पर सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई हुई। मुख्य न्यायधीश जस्टिस एन वी रमना, जस्टिस सूर्यकांत, और जस्टिस डी वाय चंद्रचूड़ की बेंच ने सभी पक्षों को सुना।

दिल्ली-NCR में Air Pollution को रोकने के लिए CAQM ने दिये...

0
दिल्ली-NCR में Air Pollution की बेहद दयनीय स्थिति पर सुप्रीम कोर्ट लगातार सुनवाई कर रहा है। इस मामले में आज भी सुप्रीम कोर्ट केंद्र और दिल्ली सरकार की ओर से किये जा रहे निरोधात्म उपायों को सुनेगा और इस संबंध में अपने दिशा-निर्देश जारी करेगा। वहीं दूसरी ओर सुप्रीम कोर्ट में इस गंभीर समस्या पर सुनवाई से पहले वायु गुणवत्ता प्रबंधन आयोग (सीएक्यूएम) द्वारा दिल्ली-NCR में Air Pollution को कम करने के लिए 10 महत्वपूर्ण फैसले लिये हैं।

Air Pollution: SC में आज सुनवाई, दिल्ली-NCR में अगले आदेश तक...

0
देश की राजधानी में Air Pollution को कम करने के लिए केंद्र सरकार ने सख्त फैसला सुनाते हुए दिल्ली और NCR के सभी राज्यों को 21 नवंबर तक अपने दफ्तरों में कर्मचारियों की उपस्थिति 50 फीसदी तक करने का आदेश दिया है। इसके साथ ही दिल्ली-NCR के सभी स्कूल-कॉलेज अगले आदेश तक बंद रहेंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!