शीना बोना मर्डर केस की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी को अचानक तबियत खराब होने के चलते शुक्रवार को जेजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इंद्राणी मुखर्जी को बेहोशी की हालत में  भर्ती कराया गया था। जेल में बेहोश होने के लगभग 15 घंटे बाद शनिवार को उनको होश आया ।

इस मामले में हैरानी की बात तो ये थी कि जब जेल में सारी दवाइयां संबंधित अधिकारी द्वारा कैदी को दी जाती है तो ऐसे में इंद्राणी के खुद ड्रग्स ओवरडोज लेने का तो सवाल ही नहीं उठता है। इस मामले में पुलिस ने 4 महिला कांस्टेबल से भी पूछताछ की लेकिन पुलिस के हाथ कोई सबूत नहीं लगा।

इस बारे में पुलिस ने इंद्राणी से भी पूछताछ की लेकिन वह चुप रहीं। बता दें कि जेजे अस्पताल ने रविवार को पुष्टि की थी कि इन्द्राणी मुखर्जी ने जरूरत से ज्यादा मात्रा में दवा खाई हैं। हालांकि यह पता लगाना पुलिस का काम है कि उसने जरूरत से ज्यादा मात्रा में दवाएं कैसे खाई।

इस मामले में जेजे अस्पताल के डीन डॉक्टर सुधीर ननंदकर ने रविवार को कहा था, ‘यह जरूरत से ज्यादा मात्रा में दवाएं देने का मामला है। वह अवसाद की दवाएं ले रही थीं। मैंने उनसे पूछा कि उसने कौन ही दवा ली है, उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। मैं उनसे फिर सवाल करूंगा। जहां तक बात दवाओं की मात्रा की है, पुलिस इसकी जांच करेगी।’

इंद्राणी मुखर्जी की डिटेल रिपोर्ट संभवत: सोमवार को आ जाएगी। बता दे, कि इंद्राणी पर अपनी बेटी शीना बोरा के कत्ल का आरोप है। साल 2012 में इंद्राणी मुखर्जी की बेटी शीना बोरा लापता हो गई थी, लेकिन उसकी गुमशुदगी की कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here