“सारे नेताओं का एनकाउंटर के बाद सुकून से 8 घंटे सो पाएंगे पीएम मोदी”, AAP नेता Sanjay Singh का बड़ा बयान

AAP सांसद संजय सिंह ने ट्वीट किया, ''मेरा एक सुझाव है। अगर तमाम विपक्षी नेताओं का एनकाउंटर हो जाए तो.. प्रधानमंत्री मोदी कम से कम 8 घंटे चैन की नींद सो सकते हैं।

0
97
Sanjay Singh
sanjay singh

Sanjay Singh On PM Modi: विपक्ष का आरोप है कि केंद्र सरकार केंद्रीय जांच एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर रही है। दिल्ली आबकारी नीति को लेकर मनीष सिसोदिया को तिहाड़ जेल भेजने के बाद आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है। आप नेता संजय सिंह ने कहा कि विपक्षी नेताओं का उत्पीड़न जांच एजेंसियों का काम बन गया है। उन्होंने कहा कि सवाल पूछने वालों के खिलाफ भाजपा पागलों की तरह पीछे पड़ गई है। आप नेता संजय सिंह ने कहा कि पीएम मोदी विपक्ष को मार कर ही चैन से जी सकते हैं।

Sanjay Singh ने ट्वीट में क्या लिखा?

AAP सांसद संजय सिंह ने ट्वीट किया, ”मेरा एक सुझाव है। अगर तमाम विपक्षी नेताओं का एनकाउंटर हो जाए तो.. प्रधानमंत्री मोदी कम से कम 8 घंटे चैन की नींद सो सकते हैं। कोई विरोध नहीं होगा और कोई लोकतंत्र नहीं होगा। बचेगी सिर्फ तानाशाही। दरअसल, सीबीआई दिल्ली आबकारी नीति में गड़बड़ी की जांच कर रही है। ईडी इससे जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच कर रहा है। तिहाड़ जेल में बंद सिसोदिया से ईडी ने पूछताछ की और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। अदालत ने आप नेता सिसोदिया को 17 मार्च तक ईडी के हवाले कर दिया। साथ ही ईडी बीआरएस एमएलसी कविता की जांच कर रही है।

जब विपक्षी नेताओं ने पीएम मोदी को लिखा पत्र

हाल ही में, मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद, अरविंद केजरीवाल की आप, शरद पवार के नेतृत्व वाली एनसीपी और ममता बनर्जी सहित आठ राजनीतिक दलों ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को एक संयुक्त पत्र लिखा था। इसमें केंद्र सरकार जांच एजेंसियों का इस्तेमाल कर विपक्ष को दबाने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here