Home Tags Sanjay singh AAP

Tag: Sanjay singh AAP

आम आदमी पार्टी को एक और झटका, ED ने दिल्ली शराब...

आम आदमी पार्टी को एक और झटका लगा है। प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली शराब नीति की जांच से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले...

“सारे नेताओं का एनकाउंटर के बाद सुकून से 8 घंटे सो...

0
Sanjay Singh On PM Modi: विपक्ष का आरोप है कि केंद्र सरकार केंद्रीय जांच एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर रही है। दिल्ली आबकारी नीति को लेकर मनीष सिसोदिया को तिहाड़ जेल भेजने के बाद आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है।

AAP सांसद Sanjay Singh ने राज्यसभा में Kangana Ranaut से पद्मश्री...

0
AAP सांसद Sanjay Singh ने राज्यसभा में 267 का नोटिस देते हुए अभिनेत्री कंगना रनौत से पद्मश्री वापस लेने की मांग की है। कंगना रनौत को बीते महीने भारत सरकार के द्वारा कला के क्षेत्र में उत्कृष्ठ योगदाने के लिए भारत के चौथे सर्वोच्च नागरिक अलंकरण पद्मश्री से सम्मानित किया है। लेकिन इस सम्मान के तुरंत बाद कंगना एक विवाद में फंस गई।

संसद सत्र से पहले Modi Government ने बुलाई All-Party Meeting, Congress...

0
संसद के शीतकालीन सत्र से पहले Modi government ने संसद को सुचारू रूप से चलाने के लिए All-Party Meeting बुलाई। इस बैठक में प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस सहित तमाम दलों ने शिरकत की लेकिन AAP ने इस बैठक का बहिष्कार किया। संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी की ओर से बुलाई गई इस बैठक में सरकार और विपक्ष के बीच आने वाले संसद सत्र में रखे जाने वाले विभिन्न मुद्दों पर खुल कर चर्चा हुई।

UP Election 2022: क्या होगा AAP-SP गठबंधन? अटकलों पर केजरीवाल ने...

0
UP Election 2022: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने बुधवार को लखनऊ में मुलाकात की थी। इन दोनों की तस्वीरें एक साथ आने के बाद अटकलों का बाजार गर्म हो गया कि आम आदमी पार्टी और समाजवादी पार्टी का आगामी यूपी चुनाव के लिए गठबंधन हो सकता है। अब संजय सिंह और अखिलेश यादव की बैठक को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने गुरूवार को कहा है "बैठक उत्तर प्रदेश की राजनीति को लेकर थी''। अरविंद केजरीवाल के इस नपे-तुले बयान के बाद राजनीतिक सरगर्मियां और तेज हो जाएंगी क्योंकि उन्होंने गठबंधन की बात को नहीं नकारा और यह भी कह दिया कि यूपी की राजनीति को लेकर बात हुई यानि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए दोनों का गठबंधन हो सकता है।

UP Election 2022: Sanjay Singh ने Akhilesh Yadav से की मुलाकात,...

0
UP Election 2022 में अपने कद के साथ-साथ दूसरे दलों का कद नाप रहे सियासी दल आपस में चुनावी तालमेल बिठाने में लगे हुए हैं। विपक्षी दल सत्ताधारी भाजपा को हराने के लिए हर वो जुगत कर रहे हैं, जिससे यूपी की गद्दी पर उनका कब्जा हो जाए और योगी आदित्यनाथ को सत्ता से बेदखल कर सकें। 5 साल के बनवास के बाद जब फिर से मौका आया है तो विपक्षी दल कपी सोच-समझ कर रणनीति बना रहे हैं।

Kalki Mahotsav 2021 का रंगारंग समापन, देखें Pictures और Videos

0
उत्तर प्रदेश के सम्भल में आयोजित आचार्य प्रमोद कृष्णन के 5 दिनों तक चले Kalki Mahotsav 2021 का रंगारंग समापन हो गया। समापन समारोह के मौके पर छत्तीसगढ़ के खाद्य नागरिक आपूर्ति व उपभोक्ता संरक्षण एवं संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए।

Kalki Mahotsav 2021: Acharya Pramod Krishnan के 5 दिवसीय कार्यक्रम के...

0
Kalki Mahotsav 2021: उत्तर प्रदेश के संभल में चल रहे Acharya Pramod Krishnan के पांच दिवसीय Srikalki Mahotsav के समापन का अंतिम दिन धर्म, आस्था औऱ राजनीति की धुरी पर घूमते हुए समाप्त हो गया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!