आम आदमी पार्टी को एक और झटका, ED ने दिल्ली शराब नीति मामले में संजय सिंह को किया गिरफ्तार

0
79
Sanjay Singh
sanjay singh

आम आदमी पार्टी को एक और झटका लगा है। प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली शराब नीति की जांच से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पार्टी नेता संजय सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले आज प्रवर्तन निदेशालय ने शराब नीति मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली में राज्यसभा सांसद संजय सिंह के घर की तलाशी ली थी।

दिल्ली सरकार की शराब नीति में हुए भ्रष्टाचार को लेकर इससे पहले सीएम केजरीवाल,मनीष सिसोदिया, तेलंगाना सीएम की बेटी के कविता का नाम सामने आ चुका है। सिसोदिया को इस साल मार्च में गिरफ्तार किया गया था और वह जमानत पाने के बार-बार के प्रयासों में विफल रहे हैं।

संजय सिंह के खिलाफ आज की छापेमारी मामले में एक आरोपी दिनेश अरोड़ा द्वारा उनका नाम लिए जाने के बाद हुई है। अरोड़ा को 1 अगस्त को जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

एजेंसी का कहना है कि संजय सिंह ने दिनेश अरोड़ा और मनीष सिसोदिया की मुलाकात कराई थी।

इस बीच, दिल्ली के मुख्यमंत्री और AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल अपने सहयोगी के समर्थन में सामने आए हैं। उन्होंने प्रवर्तन निदेशालय पर अगले साल के आम चुनाव से पहले प्रतिद्वंद्वियों को निशाना बनाने का आरोप लगाया है। केजरीवाल ने यह भी दावा किया कि 1,000 से अधिक छापे एक पैसा खोजने में नाकाम रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here