आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार ने अलीगढ़ में एक कार्यक्रम में बोलते हुए पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू, अभिनेता आमिर खान और नसीरुद्दीन शाह की तुलना राजपूत राजा जयचंद और बंगाल के नजाफी नवाब मीर जाफर से करते हुए देशद्रोही करार दिया। कार्यक्रम के बाद बातचीत में उन्होंने ने कहा कि देश को मुंबई हमले में पकड़े गए आतंकी अजमल कसाब की तरह नहीं बल्कि पूर्व राष्ट्रपति कलाम की तरह मुस्लिम युवाओं की जरूरत है।

अलीगढ़ में एक कार्यक्रम में इंद्रेश कुमार ने कहा, ”तीनों (सिद्धू, आमिर, शाह) अच्छे अभिनेता हो सकते हैं, लेकिन वे देशद्रोही हैं, इसलिए सम्मान के लायक नहीं हैं। ये मीर जाफर और जयचंद्र जैसे हैं।”

राम मंदिर के मुद्दे पर बोलते हुए उन्होंने कांग्रेस, कुछ जजों और धार्मिक संगठनों को जिम्मेदार बताया। उन्होंने कहा कि राम मंदिर के निर्माण में देरी का पहला कारण कांग्रेस, दूसरा वामपंथी दल और तीसरा कुछ धार्मिक संगठन है। चौथा कारण कुछ जज है जो फैसले को टाल रहे हैं।  मैं साधु-संतों ने अपील करता हूं कि कांग्रेस और वामपंथी दलों और न्यायधीशों के दफ्तर के बाहर धरने पर बैठ जाएं।  बता दें कि राम मंदिर मामले की सुनवाई मंगलवार को होने वाली थी मगर जज बोबडे की अनुपलब्धता की वजह से सुनवाई टाल दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here