70 हजार से ज्यादा युवाओं को सरकारी नौकरी की सौगात, PM Modi ने दिए नियुक्ति पत्र

Rozgar Mela 2023: 2024 के लोकसभा चुनावों से पहले पीएम मोदी जनता को कई सौगात दे रहे हैं। इसी क्रम में इन युवाओं को रोजगार मेले के जरिए नौकरी मिली है।

0
69
Rozgar Mela 2023
Rozgar Mela 2023

Rozgar Mela 2023: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज शनिवार (22 जुलाई) को 70 हजार युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंपे। दरअसल, देश के अलग-अलग 44 स्थानों पर आज रोजगार मेले का आयोजन हुआ जिसमें पीएम मोदी वर्जुअल मोड में जुड़े और उन्होंने 70 हजार से अधिक युवाओं को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए नियुक्ति पत्र बांटे।

गौरतलब है कि 2024 के लोकसभा चुनावों से पहले पीएम मोदी जनता को कई सौगात दे रहे हैं। इसी क्रम में इन युवाओं को रोजगार मेले के जरिए नौकरी मिली है। बता दें, इस मेले का आयोजन केंद्र सरकार की ओर से किया गया था।

FotoJet 99 1

Rozgar Mela 2023: इस ऐतिहासिक दिन पर नियुक्ति पत्र मिलना अपने आप में प्रेरणा -PM Modi

इस दौरान, प्रधानमंत्री ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा, “आज देश के लिए ऐतिहासिक दिन है। युवाओं का सरकारी नौकरी में आना बहुत बडा अवसर है। आपको देश का नाम रोशन करके दिखाना है।” उन्होंने यह भी कहा कि भारत 9 सालों में 5वें नंबर की अर्थव्यवस्था बन गया है और दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने की दिशा में जा रहा है।”

पीएम मोदी ने ये भी कहा कि 1947 में आज के ही दिन 22 जुलाई को तिरंगे को संविधान सभा की ओर से वर्तमान स्वरूप में स्वीकार किया गया था। इस अवसर पर नियुक्ति पत्र मिलना अपने आप में प्रेरणा है। सरकारी सेवा में रहते हुए तिरंगे की आन बान और शान बढ़ाने के लिए काम करना है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here