RJD नेता ने भक्तचरण दास को बता दिया BJP का ‘भक्त’, कहा- कांग्रेस ऐसे लोगों को पार्टी से निकाले

0
371
bhakt charan das
bhakt charan das

राजद नेता मृत्युंजय तिवारी का कहना है कि बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्तचरण दास बीजेपी और एनडीए के भक्त हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कुछ आरएसएस के लोग हैं जो कि लालू प्रसाद यादव, सोनिया गांधी, राहुल गांधी और तेजस्वी यादव की लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई को कमजोर करना चाहते हैं। भक्तचरण दास के बयान से लगता है कि वे बीजेपी और एनडीए के भक्त हैं। कांग्रेस पार्टी को ऐसे लोगों को पार्टी से निकाल देना चाहिए।

उपचुनाव में राजद और कांग्रेस आमने-सामने, टूट गया गठबंधन

बता दें कि बिहार में दो सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं और उपचुनाव के मद्देनजर सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में लगी हुई हैं। महागठबंधन का हिस्‍सा रहीं आरजेडी और कांग्रेस ने इस बार अलग-अलग चुनाव लड़ने का फैसला किया है। इसलिए इन दोनों का निशाना बीजेपी के साथ-साथ एक दूसरे पर भी है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के सुप्रीमो लालू यादव ने रविवार को कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा था और उन्‍होंने बिहार कांग्रेस के प्रभारी भक्तचरण दास को भकचोन्हर कहा था।

लालू यादव ने भक्तचरण दास को ‘भकचोन्हर’ बता दिया था

बिहार में उपचुनाव में कांग्रेस के साथ गठबंधन को लेकर सवाल पर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रमुख लालू यादव ने कहा था, ”कांग्रेस के साथ गठबंधन क्या होता है? हम हारने के लिए कांग्रेस का साथ देते? ज़मानत ज़ब्त कराने के लिए उनका साथ देते?” पत्रकारों के सवाल कि भक्‍त चरण दास ने कहा है कि राजद ने पर्दे के पीछे बीजेपी के साथ गठबंधन कर लिया है, इस पर लालू यादव ने जवाब दिया था कि भक्‍त चरण दास भकचोन्हर हैं।

कन्हैया कुमार का तेजस्वी पर हमला

इससे पहले कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने इशारों-इशारों में आरजेडी पर हमला किया था। उन्‍होंने तेजस्वी यादव पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए कहा था कि हमारे पिता ने हमें राजनीति में कोई थाती नहीं दी और जिनके पिता ने राजनीति में सबकुछ दिया वो उसे दूसरों को देने के बजाय खुद के आसपास ही समेट कर रखे हुए हैं।

यह भी पढ़ें: Shatrughan Sinha ने PM मोदी का पुराना वीडियो शेयर कर कसा तंज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here