Home Tags Bhakta Charan Das

Tag: Bhakta Charan Das

RJD नेता ने भक्तचरण दास को बता दिया BJP का ‘भक्त’,...

0
राजद नेता मृत्युंजय तिवारी का कहना है कि बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्तचरण दास बीजेपी और एनडीए के भक्त हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कुछ आरएसएस के लोग हैं जो कि लालू प्रसाद यादव, सोनिया गांधी, राहुल गांधी और तेजस्वी यादव की लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई को कमजोर करना चाहते हैं। भक्तचरण दास के बयान से लगता है कि वे बीजेपी और एनडीए के भक्त हैं। कांग्रेस पार्टी को ऐसे लोगों को पार्टी से निकाल देना चाहिए।

Bihar Bypoll Election: लालू यादव के ‘भकचोन्हर’ वाले बयान पर विवाद,...

0
Bihar Bypoll Election: बिहार में दो सीटो पर उपचुनाव होने वाले हैं और उपचुनाव के मद्देनजर सभी पार्टियां एक-दूसरे पर हमलावर हैं। रविवार को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के सुप्रीमो Lalu Prasad Yadav ने कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्त चरण दास (Bhakta Charan Das) पर हमला किया था। अब उनके वार पर पलटवार करते हुए राज्‍य के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (HAM) के प्रमुख जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने लालू यादव पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि वो दलितों से नफरत करते हैं और जनता उनसे इसका बदला उपचुनाव में लेगी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!