पाकिस्तान के हालिया आम चुनावों पर दुनिया भर की नजर रही औऱ खास कर साउथ एशियन देशों की मीडिया ने इस चुनाव को लेकर खासी दिलचस्पी दिखाई। ये चुनाव कई मायनों में खास रहा। नवाज शरीफ की गिरफ्तारी, हाफिज सईद की पार्टी के प्रत्याशियों के चुनावी मैदान मे ताल ठोकने से लेकर, 200 लोगो की अलग-अलग हमले में मौत, इस्लामाबाद हाईकोर्ट के जज का ISI का न्यायपालिका में दखल देने का आरोप, इमरान खान की पार्टी को सेना सपोर्ट, इमरान खान के भारत के लिए हेट स्पीच तक हर खबर सुर्खियो में शामिल रहें।

तहरीक-ए-इंसाफ की जबरदस्त जीत हासिल करने के बाद इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान के एक इंटरव्यू ने खलबली मचा दी है। रेहम खान ने यहां तक कहा कि इमरान खान पाकिस्तानी सेना के समर्थन से बने हुए प्रधानमंत्री होंगे।

आपको बता दें कि नवाज शरीफ के भाई शहबाज शरीफ ने भी इमरान खान पर यही आरोप लगाए थे। रेहम खान ने कहा कि सेना को बूटपॉलिश करने वाला एक शख्स चाहिए था और ये मौका इमरान ने उन्हें दे दिया है। यहां याद रखना होगा कि रेहम वर्तमान में यूके में बतौर पत्रकार काम कर रही हैं औऱ हाल ही में अपने पूर्व पति इमरान खान पर काला जादू करने और ड्रग्स इस्तेमाल करने जैसे संगीन आरोप लगा चुकी है।

रेहम खान ने कहा कि इस जीत की पटकथा पहले ही लिखी जा चुकी थी औऱ इमरान सिर्फ सेना की कठपुतली भर हैं। बतौर प्रधानमंत्री इमरान खान कैसा करेंगे? इंटरव्यू में पूछे गए इस सवाल के जवाब में रेहम ने कहा कि इमरान जानते है कि उन्होंने लोगों के वोट ‘चुराए’ हैं।वो सेना की बूट पॉलिश बेहतर तरीके से कर पाएंगे। लेकिन इमरान के ये अच्छे दिन थोड़े ही दिन रहने वाले है।

                                                                                                               ब्यूरो रिपोर्ट, एपीएन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here