लोकसभा चुनाव के कुछ महीनें ही बाकी हैं। ऐसे में सत्ता से लेकर विपक्ष तक सभी ओर से वोटों की जोर आजमाइश शुरू हो गई है। इस आजमाइश में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू होना लाजिमी है। एनसीपी प्रमुख शरद पवार के बयान पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि, मैं शरद पवार की बातों से बिल्कुल भी वाकिफ नहीं हूं। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने 4.5 साल के कार्यकाल में बहुत काम किया है। मुझे विश्वास है कि 2019 में भी बीजेपी 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी और प्रधानमंत्री भी मोदी ही होंगे क्योंकि उनका कोई विकल्प ही नहीं है। सामाजिक न्याय राज्य मंत्री ने कहा, ‘‘विपक्ष में तथाकथित एकता दिखाई नहीं दे रही है, इसलिए इस तरह के संदेश प्रसारित किए जा रहे हैं।’’

बता दें कि एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने बुधवार को कहा था कि आने वाले समय में महाराष्ट्र और केंद्र दोनों ही जगहों पर सरकारें बदलेंगी। पवार से जब सवाल किया गया कि क्या नरेंद्र मोदी 2019 के बाद प्रधानमंत्री नहीं रहेंगे? तो उन्होंने इसका ना में जवाब देते हुए कहा कि यह निश्चित है कि सरकार बदलेगी।

अठावले का कहना है कि उन्होंने उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से चार सीटों का दावा किया है। साथ ही उन्हें बताया कि मायावती के वोटों को कटाने के लिए उनकी पार्टी को टिकट देना जरूरी है।  उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश में भाजपा को फिर से 73 सीटें मिलेगी, क्योंकि वहां सपा और बसपा में कोई गठबंधन नहीं होने वाला है। अठावले ने इसी तरह तेलंगाना विधानसभा की 40 सीटों को देने की भाजपा से मांग की है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here