तन्वी सेठ पासपोर्ट विवाद मामले में सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को गृहमंत्री राजनाथ सिंह का समर्थन मिला है। पीएम मोदी की पूरी कैबिनेट में राजनाथ सिंह ऐसे नेता कहा जा रहे हैं जिन्होंने सुषमा स्वराज से इस बार में बातचीत की है और मीडिया से भी अपनी बात शेयर की। खबरों की मानें तो राजनाथ सिंह ने सुषमा स्वराज से सहानुभूति जताई है।

राजनाथ सिंह ने बताया कि जब पिछले सप्ताह उन्होंने सुषमा स्वराज के साथ सोशल मीडिया पर हो रहे बुरे व्यवहार को लेकर पहला ट्वीट किया तो उसके तुंरत बाद मैंने उन्हें फोन किया और उनसे बात की। राजनाथ सिंह ने कहा कि जब हम मिले तो मैंने उनसे इस मामले के बारे में पूछा और मैंने अपनी सहानुभूति जताई। हालांकि उन्होंने यह बताने की जहमत नही उठाई कि उन्होंने ऑनलाइन आकर सुषमा स्वराज का समर्थन क्यों नहीं किया और उनके साथ हुए दुर्रव्यवहार पर टिप्पणी क्यों नहीं की।

आपको बता दें कि गृहमंत्री राजनाथ सिंह की स्वीकार्यता ने उन्हें मोदी कैबिनेट में से पहला ऐसा व्यक्ति बना दिया है जिसने इस मुद्दे पर सुषमा स्वराज से बात की। गौरतलब है कि कुछ ट्रोल्स ने सुषमा स्वराज पर मुस्लिम तुष्टीकरण का आरोप लगाते हुए अभ्रद्र भाषा का प्रयोग किया था।

ऐसा कहा जा रहा है कि बीजेपी की महिला नेताओं तक ने भी सुषमा स्वराज के समर्थन में बोलने की जहमत तक नहीं उठाई है, बल्कि पीडीपी-बीजेपी गठबंधन में जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और कई विपक्षी नेताओं के नैतिक धरातल पर उनका समर्थन करने की बात की। बता दें कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के 11.7 मिलियन फॉलोवर्स है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here