कश्मीर की घाटी में बढ़ती हिंसा को लेकर शुक्रवार को लोकसभा में गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने खुलकर सुरक्षाबलों की कार्रवाई का समर्थन किया।

राजनाथ सिंह ने कहा कि कश्मीर में सुरक्षा बलों पर हुई पत्थरबाजी को पाकिस्तान ही शह दे रहा है, पाक ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे ग्रुप्स बनाए हैं जिसके माध्यम से वह कश्मीर के नौजवानों को उकसाते हैं। पाकिस्तान न केवल कश्मीर में दहशत का माहौल पैदा करना चाहता है बल्कि पूरे ही भारत को अस्थिर करना चाहता है। राजनाथ सिंह ने अपील की है कि नौजवान उनकी साजिश का शिकार न बनें।

राजनाथ सिंह ने सदन को विश्वास दिलाते हुए कहा कि पूरे भारत को ही सेना पर गर्व करना चाहिए और आतंकवाद को जिस तरीके से जवाब देना चाहिए ठीक उसी लहजे में हमारी सेना के जवान उनको जवाब दे रहे है और भविष्य में भी उनसे इसी तरीके से निपटा जाएगा। निश्चित रुप से भारत की सेना को इसमें सफलता मिलेगी।

हाल ही में बडगाम में एक आतंकवादी को पकड़ने के अभियान में सुरक्षाबलों पर पथराव किया गया था, जिसके बाद कश्मीर सरकार ने भी अपना सख्त रुख अपनाया था और सुरक्षा बलों ने भी पाकिस्तान पर आरोप लगाया था कि सुरक्षाबलों द्वारा एनकांउटर की सटीक लोकेशन को सोशल मीडिया पर बने ग्रुप में पाकिस्तान द्वारा शेअर किया जाता है।

http://apnnews.in/india-news/pakistan-through-social-media-misleading-the-youth-of-kashmir-10714/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here