कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने यूपी के आम को लेकर कहा कि मुझे उत्तर प्रदेश का आम नहीं पसंद है, मुझे तो आंध्र प्रदेश का आम पसंद हैं। राहुल गांधी के दिये इस बयान पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने करारा जवाब दिया है। और कहा है कि क्या करें, राहुल जी आपके टेस्ट का भी अलग स्वाद है। कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत का स्वाद समान्य है। इसके साथ ही बीजेपी नेताओं ने भी राहुल गांधी के इस बयान को लेकर तंज कसा है।

गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन ने भी राहुल गांधी के बयान पर तंज कसा है, और रवि किशन ने कहा है कि राहुल जी को उत्तर प्रदेश के आम नहीं पसंद और उत्तर प्रदेश को Congress नहीं पसंद हिसाब बराबर। हम आपको बता दें कि, राहुल गांधी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए गए थे और उसी दौरान उनसे किसी ने आम की पसंद को लेकर सवाल पूछा था। और उन्होंने जावाब दिया कि, मुझे उत्तर प्रदेश का आम पसंद नहीं है, मुझे आंध्र प्रदेश का आम पसंद है।

इसके अलावा उन्होंने अपने जवाब में कहा कि, लंगड़ा फिर भी ठीक है, लेकिन दशहरी मेरे लिए काफी मीठा है। इस बयान का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।राहुल गाँधी के इस बयान पर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी ट्वीट कर निशाना साधा है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि, ‘आपका ‘टेस्ट’ ही विभाजनकारी है। आपके विभाजनकारी संस्कारों से पूरा देश परिचित है। आप पर विघटनकारी कुसंस्कार का प्रभाव इस कदर हावी है कि फल के स्वाद को भी आपने क्षेत्रवाद की आग में झोंक दिया. लेकिन ध्यान रहे कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत का ‘स्वाद’ एक है’.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here