Rahul Gandhi बोले- “मैं नरेंद्र मोदी से नहीं डरता, उनके अहंकार पर मुझे हंसी आती है”

0
279
Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने संसद में पीएम मोदी के भाषणों और एएनआई को दिए इंटरव्यू पर प्रधानमंत्री का मजाक उड़ाते हुए कहा, “उन्होंने अपना सारा समय कांग्रेस पर बिताया”। राहुल गांधी ने उत्तराखंड में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, “मैं नरेंद्र मोदी से नहीं डरता, उनके अहंकार पर मुझे हंसी आती है।” राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने संसद में अपने भाषणों में अपना पूरा समय कांग्रेस को दिया लेकिन उन्होंने चीन पर मेरे सवालों का जवाब नहीं दिया।

Rahul Gandhi बोले- “मैं क्यों सुनूं?”

Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

राहुल गांधी ने कहा कि अपने इंटरव्यू में, पीएम मोदी ने कहा कि राहुल नहीं सुनते। क्या आप जानते हैं कि इसका क्या अर्थ है? इसका मतलब है कि ईडी और सीबीआई का दबाव राहुल पर काम नहीं करता है। राहुल गांधी ने कहा, “वह (राहुल) मेरी नहीं सुनते। मैंने उन पर कितना भी दबाव डाला, वह पीछे नहीं हटते। वह नहीं सुनते।”

rahul gandhi 1

राहुल गांधी ने कहा, “मैं क्यों सुनूं? मैं नरेंद्र मोदी से नहीं डरता, उनके अहंकार पर मुझे हंसी आती है।” कल शाम समाचार एजेंसी एएनआई को दिए अपने साक्षात्कार में, पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर आरोप लगाया कि राहुल गांधी संसद में उपस्थित नहीं रहते और किसी की सुनते नहीं हैं। इससे पहले पिछले हफ्ते संसद में बहस के दौरान कांग्रेस नेता ने भारत-चीन सीमा विवाद और बढ़ती बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर स्पष्टीकरण जारी नहीं करने को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला था।

PM Modi
PM Modi

पीएम मोदी ने कहा, “हम किसी पर हमला नहीं करते हैं, इसके बजाय हम बातचीत करने में विश्वास करते हैं। कई बार, बहस, टोका-टाकी होती है, मैं इसका स्वागत करता हूं और इसलिए मेरे पास इस पर नाराज होने की कोई भी वजह नहीं है।”

संबंधित खबरें…

UP Election 2022: Amit Shah बोले- सुशासन देने वाली सरकार को चुनने के लिए अधिक से अधिक संख्या में करें मतदान, Rahul Gandhi ने कहा- हर डर से आजाद करो, वोट करो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here